Haryana Assembly Elections: अमित शाह का बड़ा हमला, राहुल गांधी को बताया झूठ बोलने की मशीन

Haryana Assembly Elections: अमित शाह ने कहा, हर अग्निवीर को पेंशन वाली नौकरी देंगे। शाह ने रविवार को हरियाणा के गुरुग्राम में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा करते हुए कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

Report :  Network
Update:2024-09-29 13:39 IST

हरियाणा में अमित शाह का संबोधन (Pic:social Media)

Haryana Assembly Elections: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी झूठ बोलने की मशीन हैं। उन्होंने अग्निवीर योजना पर झूठ बोला है। अमित शाह ने कहा, हर अग्निवीर को पेंशन वाली नौकरी देंगे। अमित शाह ने रविवार को हरियाणा के गुरुग्राम में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा करते हुए कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

गुरुग्राम के बादशाहपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल बाबा झूठ बोलने की मशीन हैं। राहुल गांधी का कहना है कि अग्निवीर योजना इसलिए लाई गई है क्योंकि सरकार उन्हें पेंशन वाली नौकरी नहीं देना चाहती।

अमित शाह ने अग्निवीर योजना को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि यह योजना केवल भारतीय सेना को जवान बनाए रखने के लिए बनाई गई है। उन्होंने कहा कि मैं आपसे यह कहना चाहता हूं कि आप अपने बेटों को सेना में भेजने से पहले किसी तरह का कोई संकोच न करें। उन्होंने जोर देकर कहा कि हर अग्निवीर जवानों को पेंशन वाली नौकरी दी जाएगी। 5 साल बाद कोई भी अग्निवीर बिना पेंशन वाली नौकरी के नहीं रहेगा और किसी को भी इस योजना को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवार कहते हैं कि मैं अपने समर्थक को 50-50 नौकरियां दूंगा। उन्होंने कहा, हरियाणा में जब-जब कांग्रेस का शासन आता है, तब-तब खर्ची पर्ची से काम होता है। आज बीजेपी की सरकार ने हरियाणा में डेढ़ लाख नौकरी दी है वह भी बिना खर्ची पर्ची के दी है।

उन्होंने कहा, कांग्रेस के राज में पहले एक ही जिले का विकास होता था जब से बीजेपी की यहां सरकार बनी उसके बाद से बीजेपी ने हरियाणा की 36 बिरादरी का विकास किया है। उन्होंने कांग्रेस की हुड्डा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा, हुड्डा सरकार में दलाल, डीलरों ने गुरुग्राम की जमीन नीलाम कर दी।


90 सीटों पर पांच अक्टूबर को होगा मतदान

हरियाणा में विधानसभा की 90 सीटों पर पांच अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। भाजपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जहां भाजपा यहां तीसरी बार सरकार बनाने की कोशिश में लगी हुई तो वहीं कांग्रेस इस बार सत्ता में आने के लिए काफी कोशिश कर रही हैं। उधर आम आदमी पार्टी यहां कांग्रेस का खेल बिगाड़ने में जुटी है। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरियाणा विधानसभा में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News