Delhi News: कृष्णा नगर इलाके में एक और आग की घटना, 3 की मौत और 10 घायल

Delhi News: पुलिस के मुताबिक, आग की ये कृष्णा नगर में बैंक ऑफ इंडिया के पास एक नंबर गली में छाछी बिल्डिंग में हुई है। इसमें झुलसकर तीन लोगों की मौत हो गई।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-05-26 03:34 GMT

 सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कृष्णा नगर इलाके के एक घर में रात करीब 2:30 बजे भीषण आग लग गई है। इस घटना में एक बुजुर्ग की जली हुई डेड बॉडी मिली है। वहीं, अन्य दो को हॉस्पिटल में मृत घोषित कर दिया गया है। आग लगने से 10 लोगों घायल भी बताए जा रहे हैं। जिनका अस्तपाल में इलाज चल रहा है। घायलों में कई लोगों की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, आग की ये कृष्णा नगर में बैंक ऑफ इंडिया के पास एक नंबर गली में छाछी बिल्डिंग में हुई है। इसमें झुलसकर तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो उन्हें पहली मंजिल पर एक जला हुआ शव मिला और 12 लोगों का ऊपरी मंजिल से रेस्क्यू किया गया, जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। इनमें से गंभीर रूप से घायल दो लोगों को जीटीबी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि एक व्यक्ति को मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

दिल्ली के बेबी केयर सेंटर में लगी आग

बता दें कि दिल्ली के विवेक विहार में शनिवार रात एक बेबी केयर सेंटर में आग लग गई। इस हादसे में भी सात बच्चों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, दमकल विभाग को रात करीब साढ़े 11 बजे आग लगने की सूचना मिली, जिसके तुरंत बाद मौके पर दमकल विभाग की 9 गाड़ियां भेजी गई थीं। पुलिस और दमकल विभाग ने 12 बच्चों को रेस्क्यू किया, जिनमें से 7 की मौत हो गई है। बताया गया है कि 5 बच्चे अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। ईस्ट दिल्ली एडवांस्ड केयर हॉस्पिटल में बच्चों को भर्ती किया गया है, जहां बच्चे जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं। 

Tags:    

Similar News