जम्मू-कश्मीर में मिले खतरनाक हथियार और गोला-बारूद, मच गया हड़कंप

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की नापाक हरकत नाकाम हो गई है। हाथवाड़ा पुलिस ने 21 आरआर और सीआरपीएफ की 92 बटालियन ने हंदवाड़ा के वादर राजवार के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया।

Update: 2020-03-19 13:32 GMT

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की नापाक हरकत नाकाम हो गई है। हाथवाड़ा पुलिस ने 21 आरआर और सीआरपीएफ की 92 बटालियन ने हंदवाड़ा के वादर राजवार के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी के दौरान खेतों में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ। पुलिस ने विश्वसनीय जानकारी के आधार छापा मारकर ये सब बरामद किया है।

इस संबंध में पुलिस थाना हंदवाड़ा में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही बरामद सामग्री को पुलिस ने जब्त कर लिया है और जांच के उद्देश्य से मामले को रिकॉर्ड में ले लिया है।

यह भी पढ़ें...सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, MP में कल शाम 5 बजे होगा फ्लोर टेस्ट

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जानकारी के आधार पर पुलिस, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने हंदवाड़ा के वन क्षेत्र में एक संयुक्त अभियान शुरू किया। तलाश के दौरान सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी ठिकानों का भंडाफोड़ किया है।

यह भी पढ़ें...कोरोना की तीन नहीं छह स्टेज, ये दो हफ्ते रहें सावधान और सतर्क

इससे पहले जम्मू-कश्मीर में आतंक विरोधी अभियान में जुटे सुरक्षाबलों ने बुधवार को पुलवामा, कुलगाम और कुपवाड़ा जिले में स्थित तीन आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया। यहां से आइईडी समेत भारी मात्रा में हथियार व विस्फोटक सामग्री बरामद हुई है।

Tags:    

Similar News