Arvind Kejriwal Road Show : हरियाणा में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो, बोले - यदि मैं भ्रष्ट हूं तो वोट मत देना

Arvind Kejriwal Road Show : आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार हरियाणा पहुंचे हैं, यहां यमुनानगर के जगाधारी में उन्होंने अपने प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया है।

Newstrack :  Network
Update:2024-09-20 16:30 IST

Arvind Kejriwal Road Show : हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान की तारीख जितना नजदीक आ रही है, सियासी सरगर्मी उतनी ज्यादा बढ़ती जा रही है। भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सहित अन्य दल अपनी-अपनी जीत को लेकर जोरआजमाइश में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के मुखिया एवं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरियाणा पहुंचे, यहां यमुनानगर के जगाधारी में उन्होंने अपने प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया है। बता दें कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं।

यदि मैं भ्रष्ट और बेईमान हूं तो वोट मत देना

पूर्व सीएम अरिवंद केजरीवाल ने रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने बीजेपी पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि ये लोग मुझ पर भ्रष्ट और बेईमान होने का आरोप लगाते हैं। उन्होंने जनता की ओर इंगित करते हुए कहा कि मैने सीएम के पद से इस्तीफा दे दिया है। यदि मैं भ्रष्ट और बेईमान हूं तो मुझे वोट नहीं देना। उन्होंने कहा कि यदि आपको लगता है हम ईमानदार हैं तो मुझे समर्थन करना।

मैं भी अग्नि परीक्षा दूंगा - केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान भगवान राम और माता सीता का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि भगवान राम जब 14 साल के वनवास के बाद वापस लौटे थे तब माता सीता को अग्निपरीक्षा देनी पड़ी थी, मैं भी अग्नि परीक्षा दूंगा। उन्होंने कहा कि सीएम कुर्सी पर अब तभी बैठूंगा, जब दिल्ली की जनता उन्हें दोबारा चुनकर भेजेगी।

'आप' के बिना नहीं बनेगी कोई सरकार

पूर्व सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि किसी को तोड़ सकते हो, लेकिन हरियाणा की जनता को नहीं तोड़ सकते हो। मेरे साथ जो हुआ है, बच्चा-बच्चा उसका बदला लेगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हरियाण में आम आदमी पार्टी के समर्थन के बिना किसी की सरकार नहीं बन सकती है।

रोड शो किया

इससे पहले आम आदमी पार्टी के मुखिया एवं पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने रोड शो की शुरुआत जगाधरी चौक से की थी, जिसका समापन डेढ़ किलोमीटर दूर इंद्रा कॉलोनी में हुआ है। इस दौरान सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए गए। रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं और समर्थकों में जबरदस्त उत्साह दिखाई दिया। रास्ते में जगह-जगह पर मंच बनाए गए थे, जहां फूल-मालाओं के साथ उनका स्वागत किया जा रहा था।

Similar News