Kejriwal New House: अशोक मित्तल के घर शिफ्ट हुए केजरीवाल, गृह प्रवेश की तस्वीरें आई सामने

Kejriwal New House: दिल्ली का सीएम आवास खाली कर केजरीवाल अशोक मित्तल के घर शिफ्ट हो गए हैं।

Report :  Sonali kesarwani
Update:2024-10-04 13:15 IST

Kejriwal New House

Kejriwal New House: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविन्द का ठिकाना बदल चुका है। उन्होंने सीएम आवास खाली कर दिया है। अब वो दिल्ली के फिरोजाबाद स्थित बंगला नंबर पांच में रहेंगे। केजरीवाल आज अपनी पत्नी और बच्चों के साथ इस नए घर में शिफ्ट हुए हैं। आपको बता दें कि केजरीवाल जिस घर में शिफ्ट हुए है वो बंगला अशोक मित्तल का है। जहाँ अब केजरीवाल गेस्ट के तौर पर रहेंगे। 

अशोक मित्तल ने जताई ख़ुशी 

केजरीवाल के अशोक मित्तल के घर शिफ्ट होने को लेकर अशोक मित्तल ने ख़ुशी जताई है। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि केजरीवाल उनके घर पर शिफ्ट हो रहे है तो उन्हें बहुत ख़ुशी हुई है। उन्होंने कहा जब ये जानकारी सामने आई कि केजरीवाल के पास रहने के लिए घर नहीं है तो उन्होंने अपने आवास में रहने के लिए उनसे आग्रह किया था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। अब आज नवरात्री के दूसरे दिन ही केजरीवाल अपने पूरे परिवार के साथ अशोक मित्तल के घर में शिफ्ट हो गए है। आज नए घर में शिफ्ट होने से पहले केजरीवाल की पत्नी आतिशी ने घर की पूजा की और गृह प्रवेश के साथ सबसे घर में शिफ्ट हुए। 

केजरीवाल ने कुछ दिन पहले छोड़ा सीएम की कुर्सी 

आबकारी मामले में जेल से छूटने के बाद सीएम केजरीवाल ने ये ऐलान किया था कि वो सीएम की कुर्सी से इस्तीफ़ा देते है। अब वो तक तब इस कुर्सी पर नहीं बैठेंगे जब तक जनता उन्हें खुद चुनकर कुर्सी पर नहीं बैठाती। बता दें कि केजरीवाल के कुर्सी से इस्तीफ़ा देने के बाद पार्टी ने मिलकर आतिशी को नई मुख्यमंत्री बनाया है। वर्तमान में दिल्ली की कमान आतिशी मर्लेना ही संभाल रही है। कहा जा रहा है कि अब केजरीवाल के सीएम आवास छोड़ने के बाद आतिशी को सीएम आवास दे दिया गया है। 

Tags:    

Similar News