Arvind Kejriwal: सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड हुआ ठर्की केजरीवाल, जानिए पूरा मामला

Arvind Kejriwal Trend TharkiKejriwal: आज दिल्ली के सीएम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं। सोशल मीडिया पर इस समय #TharkiKejriwal (ठरकी केजरीवाल) ट्रेंड कर रहा है।

Update:2022-10-12 21:27 IST

CM Arvind Kejriwal (image social media)

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जमकर पसीना बहा रहे हैं। अमूमन महीने में दो-तीन बार केजरीवाल का दिल्ली टू गुजरात का टूर हो ही जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के गृह राज्य में उनके कैंपेन को जमकर मीडिया कवरेज भी मिल रहा है। इस बीच दिल्ली के सीएम सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड करने लगे हैं। हालांकि, ये ट्रेंड नकारात्मक है। सोशल मीडिया पर इस समय #TharkiKejriwal (ठरकी केजरीवाल) ट्रेंड कर रहा है।

लोकलुभावन वादों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अरविंद केजरीवाल जाने-अनजाने में कुछ ऐसा कर बैठे कि सोशल मीडिया की जनता उनके पीछे पड़ गई। दरअसल, ट्वीटर पर अफवाह है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक ने ट्वीटर पर एक छोटे कपडे पहने हुई महिला को फॉलो किया है। इसके बाद तो ट्वीटर पर केजरीवाल को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है।



क्या है पूरा मामला

दरअसल, ट्वीटर पर @Esmee4Keeps नाम का एक अकाउंट है, जिसकी प्रोफाइल फोटो किसी महिला की है। महिला उस फोटो में छोटे कपड़े पहने नजर आ रही है। ट्वीटर पर केजरीवाल को ट्रोल कर रहे लोगों का कहना है कि दिल्ली सीएम ने इस अकाउंट को फॉलो किया। वे इसका सबूत होने के दावे भी कर रहे हैं। @Esmee4Keeps अकाउंट को चेक करने के दौरान उसमें महिला के चार फोटो मिले। जिसमें महिला कहीं केवल पेंटी और किसी फोटो में बिना ब्रा पहने हुए नजर आ रही है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उस युवती को फॉलो किया या नहीं, ये स्पष्ट नहीं है। केजरीवाल के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल को चेक करने के दौरान हमें भी @Esmee4Keeps नाम के अकाउंट फॉलो सेक्शन में नहीं मिले। लेकिन ट्वीटर पर लोग फिर भी उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि केजरीवाल ने शर्मिंदगी से बचने के लिए उस ट्वीटर अकाउंट को अनफोलो कर दिया है। उनके इस दावे में कितनी सच्चाई है कहना मुश्किल है। अब तक आम आदमी पार्टी की तरफ से सोशल मीडिया पर अपने नेता के खिलाफ चलाए जा रहे इस अभियान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।



Tags:    

Similar News