बंगाल में बोले शाह-2 मई के बाद नहीं बचेंगे TMC के गुंडे, BJP में शामिल शुभेंदु के पिता

अमित शाह ने बंगाल में रविवार को एगरा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी अपने भतीजे को पश्चिम बंगाल का सीएम बनाना चाहती हैं

Update: 2021-03-21 08:08 GMT

कोलकाता: विधानसभा चुनाव को लेकर एक तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम में कांग्रेस पर गरजे तो गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल में टीएमसी पर हमला बोला। अमित शाह का एक हफ्ते में बंगाल में ये दूसरा दौरा है। शाह ने यहां पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा में चुनावी रैली को संबोधित किया।

बंगाल में अमित शाह की रैलीः

अमित शाह ने बंगाल में रविवार को एगरा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी अपने भतीजे को पश्चिम बंगाल का सीएम बनाना चाहती हैं, लेकिन पीएम मोदी बंगाल को सोनार बांग्ला बनाना चाहते हैं।



अमित शाह ने कहा कि यहां हर काम के लिए कटमनी देना पड़ता है, टोलाबाजी हो रही है। ममता दीदी कहती हैं कि 500 रुपये ही तो लिए उसमें क्या हुआ।

ममता दीदी भतीजे को बनाना चाहती है सीएम

बंगाल की सीएम ममता पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी, अपने भतीजे को अगला मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं। जबकि पीएम मोदी बंगाल को सोनार बांगला। अब आपको तय करना है कि बंगाल को सोनार बांगला बनाना है या भतीजे को CM बनाना है।

ये भी पढ़े-असम में मोदी: बोकाखाट में गरजे पीएम, बोले-कांग्रेस मतलब भ्रष्‍टाचार

उन्होने कहा, आप लोगों ने 37 साल कॉम्यूनिस्टों की सरकार चुनी। फिर आपने दीदी की सरकार चुकी। इससे भला नहीं हुआ। दीदी ने कहा परिवर्तन करेंगे। परिवर्तन हुआ क्या?

बंगाल में घुसपैठ हो जारी

शाह ने आरोप लगाया कि बंगाल में पहले भी घुसपैठ हो रही थी आज भी हो रही है। आप लोग बंगाल को घुसपैठियों से मुक्त करना चहते हैं या नहीं। क्या ममता दीदी बंगाल को घुसपैठियों से मुक्त कर पाएंगी। आप मोदी जी की सरकार चुनिए हम आपको 5 साल में घुसपैठियों से मुक्त बंगाल देंगे।

सुवेंदु अधिकारी के पिता भी भाजपा में शामिल

टीएमसी से भाजपा में आये सुवेंदु अधिकारी के बाद अब उनके पिता और बंगाल राजनीति के वरिष्ठ नेता शिशिर अधिकारी अमित शाह की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। अमित शाह की रैली में शामिल होने के बाद शिशिर अधिकारी ने कहा कि अत्याचारों से बंगाल को बचाओ, हम सब आपके साथ हैं। हमारा परिवार आपके साथ है।

Tags:    

Similar News