पांच दिन की मासूम पर 20 बार चाकुओं से हमला,सीएम रुपाणी ने लिया ये बड़ा एक्शन

गुजरात के राजकोट जिले में एक नवजात बच्ची को चाकू से वार कर मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। हालांकि बच्ची की जान बच गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Update: 2020-03-01 16:37 GMT

अहमदाबाद: गुजरात के राजकोट जिले में एक नवजात बच्ची को चाकू से वार कर मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। हालांकि बच्ची की जान बच गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने अस्पताल पहुंचकर चिकित्सकों से नवजात के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार, राजकोट जिले में एक नवजात बच्ची को मारने की कोशिश की गई और उस पर करीब 20 बार चाकू से वार किया गया। बाद में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने रविवार को राजकोट के अमृता अस्पताल का दौरा किया और नवजात के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की। जिलाधिकारी ने मासूम के इलाज का खर्च उठाने की घोषणा की है। बच्ची को 'अंबे' नाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें...2002 गुजरात दंगा: मोदी को क्लीन चीट पर टली सुनवाई, SC ने कही ये बड़ी बात

गांव में लावारिस हालात में मिली थी बच्ची

माहिक और थेबाचाड़ा गांवों के बीच खुले मैदान में बुधवार को एक नवजात बच्ची मिली थी। मैदान में क्रिकेट खेलने पहुंचे कुछ लड़कों को बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी थी। लड़कों ने देखा कि एक कुत्ता अपने दांतों में बच्ची को दबाकर को ले जा रहा था।

लड़कों ने नवजात को किसी तरह कुत्ते से बचा लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। बच्ची के शरीर पर करीब 20 बार चाकू से वार किए जाने के जख्म थे। मासूम को तुरंत नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल की डॉ. दिव्या बरार ने बताया कि यहां लाए जाने पर उसकी पीठ पर कम से कम 20 चाकू के घाव थे। उसके मुंह में मिट्टी थी और वह सांस नहीं ले पा रही थी, लेकिन अब उसकी हालत स्थिर है। बाद में बच्ची को राजकोट के अमृता अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शाहीन बाग प्रदर्शन पर गुजरात के सीएम ने दिया बड़ा बयान, कहा-

Tags:    

Similar News