ऑटो हड़ताल हुई बंद, चालक लीडर से मिलेंगे CM देवेंद्र फडणवीस

8 जुलाई को परिवहन विभाग से हुई बैठक नाकाम रहने के बाद हड़ताल की घोषणा की गई थी। ऑटोरिक्शा मेंस यूनियन ने हड़ताल बुलाई थी, आपको बता दें कि मुंबई का यह सबसे बड़ा यूनियन है।

Update: 2019-07-09 03:53 GMT

मुंबई: भारी बारिश की मार झेल रहे मुंबईवासियों ने फिलहाल राहत की सांस ली है क्योंकि देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में ऑटो रिक्शा यूनियनों ने मंगलवार को आधी रात से प्रस्तावित अनिश्चितकालीन हड़ताल वापस लेने का फैसला किया है, इससे पहले, सोमवार दोपहर परिवहन विभाग से हुई मीटिंग नाकाम रहने के बाद अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा की गई थी। सोमवार की शाम यूनियन लीडर शशांक राव की ओर से हड़ताल वापस लेने की बात कही गई।

ये भी देंखे:ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद अब ‘प्रियंका गांधी’ का इस्तीफा

8 जुलाई को परिवहन विभाग से हुई बैठक नाकाम रहने के बाद हड़ताल की घोषणा की गई थी। ऑटोरिक्शा मेंस यूनियन ने हड़ताल बुलाई थी, आपको बता दें कि मुंबई का यह सबसे बड़ा यूनियन है।

ऑटो रिक्शा यूनियनों के प्रतिनिधि अपनी मांगों को लेकर आज महाराष्ट्र के CM देवेंद्र फडणवीस से करेंगे मुलाकात, सरकार ने विश्वास जताया है कि बात-चीत से इस मसले को हल किया जा सकता है। दरअसल ऑटो रिक्शा चालकों की तीन प्रमुख मांगे हैं, जिनकी पूरा होने की गुहार वो लंबे वक्त से लगा रहे थे लेकिन वो पूरी नहीं हो रही थीं जिसके कारण यूनियन ने हड़ताल बुलाई थी।

ये भी देंखे:उत्तराखंड: बारिश को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट, देहरादून में हो रही भारी बारिश

ऑटो रिक्शा चालकों की तीन मांगें हैं:-

-पहली मांग है ओला-ऊबर सर्विस पर रोक लगाना

-दूसरी किराए में बढ़ोतरी

-तीसरी मांग है अवैध ऑटो रिक्शा वालों पर कार्रवाई

ये भी देंखे:चातुर्मास तक शुभ काम निषेध, इस दिन से शुरु हो रहा भगवान विष्णु का शयन काल

ऑटो रिक्शा यूनियनों का कहना है कि सभी नियमों का पालन करने के बाद ही ऐप बेस्ड टैक्सी सर्विस देने की मान्यता देनी चाहिए।

Tags:    

Similar News