Ayodhya: अयोध्या में युवक की निर्मम हत्या, घर के सामने स्थित हनुमान मंदिर में गला रेतकर उतारा मौत के घाट

Ayodhya Murder: शनिवार की रात भोजन करने के बाद दरवाजे पर स्थित हनुमान मंदिर पर जाकर सो गया। सुबह जब घर में मौजूद परिजन मंदिर पर जाकर देखा तो पंकज का शव खून से लथपथ पढ़ा हुआ था।

Report :  NathBux Singh
Written By :  Rajat Verma
Update: 2022-07-03 08:40 GMT

Murder in Hanuman Temple, Ayodhya (Photo Credit: Newstrack)

Ayodhya Murder: उत्तर प्रदेश के अयोध्या जनपद स्थित भुआपुर गांव में बीती रात एक 35 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या कर दी गई है। युवक का नाम पंकज शुक्ला बताया जा रहा है। पंकज शुक्ला को अज्ञात हत्यारों ने उसके घर के सामने स्थित हनुमान मंदिर में बीती रात गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी लगते ही मौके ओर पुलिस पहुंच गई जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा साथ ही हत्या मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने शुरुआती जांच और पूछताछ के आधार इसे आपसे रंजिश और जमीन विवाद का मामला बताया है, जिसमें हत्यारों ने मौका पाकर धारदार हथियार से पंकज शुक्ला का गला रेतकर हत्या कर दी।


अपने मामा के घर रहता था पंकज शुक्ला

पुलिस द्वारा शुरुआती जांच के आधार पर ज्ञात हुआ है कि पंकज शुक्ला मूल रूप से अमेठी जनपद स्थित शिवरतनगंज गांव का रहने वाला था और यहां अयोध्या स्थित भुआपुर गांव में बीते 2 महीने से अपने मामा के घट रहा था। रोज़ की तरह ही बीती रात भी पंकज ने रात का खाना खाया और हनुमान मंदिर की ओर चला गया। पुलिस ने यह भी बताया है कि पंकज का अपने परिजनों से जमीन विवाद के चलते अक्सर आना-जाना लगा रहता था।

पुलिस द्वारा मामले में सघन जांच जारी है और अब ऐसे में जांच समाप्ति के बाद ही पंकज की हत्या का असल कारण और हत्यारों के विषय में जानकारी सावर्जनिक की जाएगी।

परिजनों ने बताई हत्या की आपबीती

पंकज शुक्ला के परिजन यानी मामा के घरवालों ने बताया कि पंकज बीते करीब 2 महीने से उनके साथ रह रहा था और वह बीती रात भी रोज़ की तरह खाना खाकर घर के सामने बने हनुमान मंदिर में चला गया लेकिन देर रात वापस ना आने पर हम उसे देखने अंदर की ओर गए तो हमें वहां खून से सना पंकज का शव देखा जिसका गला कटा हुआ था।

Tags:    

Similar News