Baba ka Dhaba: परेशान हुए बाबा, अब लोग दे रहें गालियां, ये है बड़ी वजह

इन दिनों बाबा का ढाबा चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ दिनों पहले अपने स्वादिष्ट मटर पनीर की वजह से चर्चा में आए तो अब पैसो की हेरा फेरी की वजह से। ढाबे के मालिक कांता प्रसाद और उनके वकील ने शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस की।

Update: 2020-11-06 16:04 GMT
बाबा का ढाबा , सोशल मीडिया पर मिल रही गाली, मांगा था डोनेशन का हिसाब

इन दिनों बाबा का ढाबा चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ दिनों पहले अपने स्वादिष्ट मटर पनीर की वजह से चर्चा में आए तो अब पैसो की हेरा फेरी की वजह से। ढाबे के मालिक कांता प्रसाद और उनके वकील ने शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस की।

पैरों का हिसाब मांगने पर मिल रही गाली

बाबा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने तो सिर्फ मदद के लिए आने वाले पैसों का हिसाब मांगा जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें लोग गाली देने लगे। बाबा ने कहा कि यह बात उनके समाज में नहीं आ रही हैं कि लोग उनके साथ ऐसा क्यों कर रहे है। उनकी गलती क्या है। अगर दे दिया जाता तो आज ये मुश्किल नही आती। यह केवल मिस कम्युनिकेशन है।

यूट्यूबर के ख़िलाफ़ की शिकायत

बाबा कांता प्रसाद दोबारा चर्चा में तब आए जब उन्होंने मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में उसी यूट्यूबर के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दी है जिसके वीडियो की वजह से बाबा का ढाबा चर्चा में आया था। बाबा ने गौरव वासन पर बाबा के नाम पर डोनेशन लेने और पैसो की हेरा फेरी करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि यूट्यूबर गौरव ने मदद करने के लिए लोगों से अपने अपनी पत्नी और रिश्तेदारों के बैंक अकाउंट में पैसे मंगवाए जो गौरव ने बाबा का ढाबा के मालिक को नहीं दिए।

ये भी पढ़ें…किसान सम्मान निधि: योजना बनी जरूरतमंदों के लिए, फायदा ले रहा कोई और

गौरव ने दिए इतने पैसे

बाबा का कहना है कि हाल ही में गौरव ने उन्हें 2 लाख 33 हज़ार का चेक दिया। साथ ही चेक देते हुए तस्वीर भी खिंचवाई। लेकिन इस बात की बाबा को कोई जानकारी नहीं है की उन्हें अकाउंट में पैसे आए की नहीं। बाबा का ये भी बताया कि 7 अक्टूबर को वीडियो बनाया गया। 8 अक्टूबर को कोई नही आया लेकिन 9 अक्टूबर से बाबा का ढाबा पर भीड़ इकट्ठी हो गयी। पहले दिन 75 हज़ार की मदद मिली जिसे गौरव ने खुद बाबा को बैंक ले जाकर जमा करवाया।

ये भी पढ़ें…नेपाल के PM ओली के बदले सुर, आर्मी चीफ नरवणे से मुलाकात के बाद कही ये बात

बाबा के अकाउंट में 20 लाख

बाबा ने यह भी आरोप लगाया है कि गौरव ने कई लोगों को ये बताया कि उनके अकाउंट में 20 लाख रुपए आए हैं। ऐसे में बाबा का कहना है कि गौरव को कैसे पता की अकाउंट में 20 लाख रुपए आए। अगर ये रकम आई भी है तो पैसे कहा हैं? इन सभी शिकायतों के आधार पर बाबा ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है। अब इसकी जांच की जा रही है। लेकिन दिल्ली पुलिस ने इस मामले पर FIR दर्ज नहीं की है।

दोस्तो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News