डॉक्टरों का बुरा हाल: मजबूरन PM मोदी को लिखा पत्र, सामने आया ये सच

डॉक्टरों द्वारा पीएम मोदी को लिखे गए पत्र में कहा गया कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अस्पतालों के डॉक्टरों को पिछले तीन महीने की सैलरी नहीं मिली है।

Update: 2020-05-12 05:21 GMT

नई दिल्ली: देशभर में जिन कोरोना योध्दाओं ने वायरस संक्रमितों को जीवन दिया है, अपनी फिक्र न करते हुए अपने परिवार से अलग उन डॉक्टरों को 3 महीनें से सैलरी ही नहीं मिल रही। कोरोना के इस दौर में सबसे महत्वपूर्ण योगदान अगल किसी का है तो वो हैं हमारे मसीहा हमारे डॉक्टर। तीन महीने बीत जाने के बाद डॉक्टरों ने प्रधानमंत्री पीएम मोदी को पत्र लिखा है। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अंतर्गत आने वाले अस्पतालों के डॉक्टरों के एक यूनियन ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर अपनी परेशानी बताई है।

ये भी पढ़ें...ट्रेनों का संचालन: जानिए टिकट बुकिंग और कैंसिलेशन के क्या हैं नियम

तीन महीने की सैलरी नहीं मिली

डॉक्टरों द्वारा पीएम मोदी को लिखे गए पत्र में कहा गया कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अस्पतालों के डॉक्टरों को पिछले तीन महीने की सैलरी नहीं मिली है।

आगे लिखा- हम कोरोना वायरस महामारी के कारण बहुत ही तनावपूर्ण दशा में काम कर रहे हैं। ये पत्र म्युनिसिपल कॉरपोरेशन डॉक्टर्स एसोसिएशन ने पिछले सप्ताह ई-मेल से भेजा था।

आगे लिखा- ये एसोसिएशन तब बनी थी, जब निगम तीन हिस्सों में नहीं विभाजित था। हालांकि इस पर उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों की तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

 

ये भी पढ़ें...बड़ा मंगल: सपना देख बेगम ने बनवाया था ये हनुमान मंदिर, पूरी हुई थी यह मुराद

बस अपनी सैलरी मांग रहे

इस मामले में एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. आरआर गौतम ने कहा कि हमें पिछले तीन महीने से सैलरी नहीं दी गई है और डॉक्टर के तौर पर हम मरीजों की सेवा करने का अपना कर्तव्य जानते हैं। हम ज्यादा कुछ नहीं, बस अपनी सैलरी मांग रहे हैं।

वहीं महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ फ्रंट लाइन पर लड़ रहे कोविड-19 योध्दाओँ के लिए भी केजरीवाल सरकार ने कुछ बड़े कदम उठाए हैं। कोरोना योध्दा अगर कोविड-19 से बीमार होता है तो फाइव स्टार में इलाज की व्यवस्था की जाएगी।

साथ ही उनके लिए फाइव स्टार होटल में क्वारनटीन की सुविधा होगी। इस जंग में किसी के शहीद होने पर परिवार को एक करोड़ की सम्मान राशि भी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें...कोरोना का कहर फसलों तक: संकट में किसान, नहीं मिल रहे सब्जी के सही दाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News