कांग्रेस छोड़ दो वरना... राजनीति में आते ही बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी

Haryana News: शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल होने वाले बजरंग पूनिया को जान से मारने की धमकी मिली है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-09-08 14:06 GMT

बजरंग पूनिया (Pic: Social Media)

Haryana News: पहलवान से नेता बने बजरंग पूनिया को जान से मारने की धमकी मिली है। विदेशी नंबर से उनके व्हॉट्सएप पर उन्हें कांग्रेस छोड़ने को कहा गया। अनजान सख्स ने मैसेज कर उनसे कहा कि कांग्रेस पार्टी छोड़ दो वरना तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा। यह हमारा आखिरी संदेश है। बजरंग पूनिया ने इस मामले को लेकर हरियाणा की सोनीपत पुलिस से शिकायत की है। मामले की जांच जारी है। बता दें कि बजरंग ने बीते शुक्रवार को कांग्रेस की सदस्यता ली है।

व्हॉट्सएप पर मिला मैसेज

बीते शुक्रवार को कांग्रेस की सदस्यता लेने वाले बजरंग पूनिया को विदेश नंबर से मैसेज आया। मैसेज में उन्हें कांग्रेस पार्टी छोड़ने की हिदायत दी गई। कहा गया कि अगर पार्टी नहीं छोड़ी तो उनके परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा। साथ ही यह उनकी तरफ से आखिरी मैसेज होगा। मैसेज भेजने वाले की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। सोनीपत के बहालगढ़ थाने में उन्होंने इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। माना जा रहा है कि किसी ने राजनीतिक रंजिश के चलते ऐसा मैसेज भेजा है। पुलिस ने बजरंग को सुरक्षा का आश्वासन दिया है। 

किसान कांग्रेस के वर्किंग चेयरमैन हैं बजरंग पूनिया

शुक्रवार को बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली। पार्टी ने विनेश फोगाट को जुलाना सीट से उम्मीदवार घोषित किया है। साथ ही बजरंग पूनिया को किसान कांग्रेस का वर्किंग चेयरमैन बनाया है। विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया हरियाणा में चुनाव प्रचार भी शुरु कर चुके हैं। विनेश ने आज अपने ससुराल में करीब 10 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। इससे पहले भी दोनों पहलवान किसान आंदोलन में सक्रीय थे। माना जाता है कि दोनों की जाट औऱ खाप पंचायतों में मजबूत पकड़ है। पार्टी ने समीकरण को देखते हुए विनेश को मैदान में उतार दिया है।

Tags:    

Similar News