Varun Gandhi: बदले-बदले नजर आए वरुण गांधी, पीएम की तारीफ, बीजेपी नेताओं संग किया मंच साझा

Varun Gandhi: वरुण पिछले कुछ समय से सरकार की योजनाओं की खिलाफत कर रहे थे। उनके टिकट कटने की चर्चा भी थी। लेकिन इन सबके बीच आज वरुण पार्टी नेताओं संग बैठे दिखाई दिए। साथ ही पीएम की तारीफ करते भी नजर आए।

Update: 2024-02-26 13:29 GMT
BJP MP Varun Gandhi (Pic:Social media)

Varun Gandhi: काफी समय से अपनी ही सरकार की योजनाओं पर अंगुली उठाने वाले यूपी के पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी सोमवार को बदले-बदले से नजर आए। वरुण गांधी अपनी पार्टी के नेताओं के साथ एक मंच पर दिखे। यही नहीं उन्होंने मंच से पीएम मोदी की तारीफ भी की। अब इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। माना जा रहा है कि अब बीजेपी और वरुण गांधी में सब कुछ ठीक हो गया है। बता दें कि इससे पहले कई मौकों पर वरुण गांधी अपनी ही सरकार को घेरते दिखाई दिए हैं।

 वरुण और बीजेपी जिला अध्यक्ष चार साल बाद एक मंच पर दिखे 

सोमवार यानी 26 फरवरी को भारत अमृत योजना के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेलवे स्टेशनों का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शिलान्यास कर रहे थे। इस मौके पर बीजेपी सांसद वरुण गांधी पीलीभीत रेलवे स्टेशन पर चल रहे कार्यक्रम में पहुंचे। इस कार्यक्रम में बीजेपी के जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह सहित पार्टी के कई नेता मौजूद थे। वरुण और बीजेपी जिला अध्यक्ष चार साल बाद एक मंच पर दिखे। साथ ही में पूर्व विधायक किशनलाल राजपूत, डीसीबी अध्यक्ष सत्तपाल गंगवार, नगर पालिका अध्यक्ष डॉ आस्था अग्रवाल सहित बीजेपी के तमाम नेता भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

तीन-चार सालों से कर रहे थे खिलाफत

बता दें कि भाजपा सांसद वरुण गांधी पिछले दो-तीन साल से मोदी सरकार और योगी सरकार की योजनाओं की खिलाफत कर रहे थे। जिसके चलते पार्टी के छोटे-बड़े नेताओं ने वरुण से दूरियां बना ली थीं। वहीं 2024 में उनके टिकट कटने की चर्चा भी चल रही थी। लेकिन इन सबके बीच आज वरुण गांधी पार्टी नेताओं संग बैठे दिखाई दिए। साथ ही पीएम मोदी की तारीफ करते भी नजर आए। इससे तो यही लगता है कि अब उनका मिजाज बदल गया है।

धन्यवाद करना चाहता हूं प्रधानमंत्री को

मंच से बोलते हुए वरुण गांधी ने कहा कि हमारा देश पूरी दुनिया में छाप छोड़ रहा है। जिस देश ने हमको गुलाम बनाया था आज उसी देश इंग्लैंड के प्रधानमंत्री भारतीय मूल के हैं। पूरी दुनिया में आज ऐसे कई देश हैं जिनके अध्यक्ष, प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति हिंदुस्तानी मूल के हैं। वरुण गांधी ने आगे कहा कि मैं यह कहना चाहता हूं की राष्ट्रभक्ति यह केवल एक नारा ना हो राष्ट्रभक्ति हमारे जीवन का एक मूल हो, एक रास्ता हो। यह संकल्प हर किसी को अंदर पैदा करना है, उजागर करना है। आज के इस कार्यक्रम को राष्ट्रभक्ति कार्यक्रम के रूप में देखता हूं। मैं इस उपलब्धि के लिए एक जनप्रतिनिधि के रूप में धन्यवाद करना चाहता हूं देश के प्रधानमंत्री को। पीलीभीत की तरफ से सब लोग एक बार ताली जरूर बजाएं, जिसमें हम लोग अपनी कृतज्ञता ज्ञापित करें क्योंकि कृतज्ञता से बड़ा कोई भाव नहीं होता।

Tags:    

Similar News