Khalistan: पीएम मोदी के इटली दौरे से पहले खालिस्तान समर्थकों की नापाक करतूत, महात्मा गांधी की प्रतिमा तोड़ी

Khalistan: इटली में जी-7 सम्मेलन होने वाला है,। पीएम के दौरे से पहले खालिस्तान समर्थकों ने वहां महात्मा गांधी की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया।

Update: 2024-06-12 11:37 GMT

Social- Media- Photo

Khalistan: इटली में जी-7 शिखर सम्मेलन होने वाला है। जिसमें शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 जून को इटली रवाना होंगे। वहीं पीएम मोदी के इस दौरे से पहले खालिस्तान समर्थकों ने इटली में महात्मा गांधी की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। खालिस्तान समर्थकों ने हरदीप सिंह निज्जर का भी जिक्र किया है। जी-7 सम्मेलन का आयोजन 13 से 15 जून तक किया जाएगा।

जी-7 सम्मेलन से पहले इटली में खालिस्तानी समर्थकों ने इस नापाक करतूत को अंजाम दिया है। इस घटना की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि खालिस्तानी समर्थकों ने महात्मा गांधी की प्रतिमा तोड़ने के बाद वहां विरोध में नारे भी लिखे हैं। इस घटना पर विदेश मंत्रालय की प्रतिक्रिया सामने आ गई है। विदेश सचिव ने कहा कि भारत ने इटली में महात्मा गांधी की प्रतिमा को नुकसान पहुंचाए जाने का मामला उठाया है, हालांकि की बाद में प्रतिमा को ठीक कर दिया गया। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी की प्रतिमा को नुकसान पहुंचाए जाने को लेकर इटली के अधिकारियों से बातचीत की है, इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की गई है।

Tags:    

Similar News