Karnataka: बेंगलुरू में बड़ी वारदात, खनन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर की घर में घुसकर कर दी हत्या

Murder in Bengaluru: कर्नाटक के बेंगलुरू में खनन विभाग में डिप्टी डायरेक्टर पद पर तैनात महिला की की घर में घुस कर हत्या कर दी गई।

Update: 2023-11-05 05:23 GMT

Hathras Murder (Photo: Social Media)

Murder in Bengaluru: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में बड़ी वारदात हुई है। यहां एक अधिकारी की बदमाशों ने हत्या कर दी है। मृतक अधिकारी खनन विभाग में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात थे। आरोपियों ने उनके घर में घुसकर चाकू से गोदकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। वारदात के अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहे। घटना से इलाके में सनसनी मच गई है। मौके पर भारी संख्या में पुलिसफोर्स तैनात है।

बेंगलुरू पुलिस फिलहाल इस घटना पर कुछ भी प्रतिक्रिया देने से बच रही है। पुलिस के किसी अधिकारी का कोई बयान सामने नहीं आया है। शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक अधिकारी के आवास को सील कर दिया गया है। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। एक शीर्ष सरकारी अधिकारी की इस तरह घर में घुसकर हत्या से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है। उन पर आरोपियों को जल्द से जल्द दबोचने का भारी दवाब है।

बता दें कि इससे पहले इसी साल जुलाई में बेंगलुरू एक डबल मर्डर से दहल उठा था। एक टेक कंपनी के सीईओ और प्रबंध निदेशक को कार्यालय में घुसकर मौत के घाट उतार दिया गया था। इस वारदात को अंजाम कंपनी के एक पूर्व कर्मचारी ने दिया था। पुलिस ने बाद में मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। 

Tags:    

Similar News