Bihar Political Crisis Live: शाम 5 बजे नौवीं बार सीएम बनेंगे नीतीश कुमार, नई सरकार में सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा होंगे डिप्टी सीएम

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-01-28 05:45 GMT
Live Updates - Page 2
2024-01-28 06:16 GMT

Bihar Political Crisis Live: पीएम मोदी ने नीतीश को फोन करके दी बधाई

Bihar Political Crisis Live: सूत्रों के मुताबिक इस्तीफे के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार को फोन किया और बधाई दी। नीतीश कुमार ने भी पीएम मोदी को बोला धन्यवाद। 

2024-01-28 06:11 GMT

Bihar Political Crisis Live: राज्यपाल को इस्तीफा सौंपते नीतीश कुमार

Bihar Political Crisis Live: बिहार राजभवन ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि माननीय राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर नीतीश कुमार का त्यागपत्र स्वीकार किया तथा वैकल्पिक व्यवस्था होने तक उन्हें कार्यवाहक मुख्यमंत्री के रूप में कार्य करने को कहा।


2024-01-28 06:02 GMT

Bihar Political Crisis Live: राजभवन से निकलकर नीतीश कुमार बोले- मैनेें इस्तीफा दे दिया

Bihar Political Crisis Live: राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने के बाद राजभवन से बाहर निकलकर नीतीश कुमार मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होने कहा मैं काम कर रहा था लेकिन मुझे काम नहीं करने दिया जा रहा था।  इससे लोगों को दुख हो रहा था।  उन्होंने कहा आज हमने इस्तीफा सौंप दिया हमने अपने लोगों, पार्टी की राय को सुना और इसलिए आज हमने इस्तीफा दे दिया और जो सरकार थी वो समाप्त कर दिया। 

2024-01-28 05:44 GMT

Bihar Political Crisis Live: नीतीश कुमार ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा

Bihar Political Crisis Live: नीतीश कुमार ने राजभवन जाकर राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।  अब कुछ ही देर में बीजेपी के विधायक सीएम आवास पहुंचेंगे। 

2024-01-28 05:32 GMT

Bihar Political Crisis Live: नीतीश कुमार राजभवन के लिए रवाना

Bihar Political Crisis Live: सीएम नीतीश कुमार का काफिला राजभवन के लिए रवाना। नीतीश कुमार राजभवन पहुंचकर राज्यपाल को इस्तीफा सौपेंगे।

2024-01-28 05:11 GMT

Bihar Political Crisis Live: नीतीश कुमार ने इस्तीफे का किया एलान, बोले- साथ रहना मुश्किल

Bihar Political Crisis Live: जेडीयू विधायक दल की बैठक में नीतीश कुमार ने इस्तीफे का एलान कर दिया है। उन्होने विधायक दल की बैठक में कहा कि अब साथ में रहना मुश्किल है। सूत्रों के मुताबिक नीतीश कुमार कुछ ही देर में इस्तीफा देने के लिए राजभवन रवाना होंगे। राजभवन पहुंचकर राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप देंगे। 


2024-01-28 04:55 GMT

Bihar Political Crisis Live: बीजेपी विधायक दल की बैठक जारी

Bihar Political Crisis Live: बिहार बीजेपी के विधायकों और पार्टी के नेताओं की बैठक पटना स्थित पार्टी कार्यालय में चल रही है। जिसमें बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता और विधायक शामिल हुए हैं। 


2024-01-28 04:17 GMT

Bihar Political Crisis Live: सीएम आवास पर पहुंचने लगे विधायक

Bihar Political Crisis Live: सीएम नीतीश कुमार के आवास पर सुबह दस बजे जदयू विधायकों और वरिष्ठ नेताओं की बैठक होनी है। बैठक में शामिल होने के लिए नीतीश कुमार के आवास पर जदयू विधायक पहुंचने शुरू हो गए हैं. 

2024-01-28 03:48 GMT

Bihar Political Crisis Live: राहुल गांधी को आत्मचिंतन करना चाहिए: JDU MLC

Bihar Political Crisis Live: जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा, कांग्रेस पार्टी के राहुल गांधी को पदयात्रा करने का अधिकार है, लेकिन उस पदयात्रा का जो नतीजा आ रहा है कि बंगाल गए तो ममता बनर्जी दरकिनार हो गईं, बिहार में प्रवेश करने वाले हैं तो यहां राजनीतिक घटनाक्रम बदल रहा है। इसीलिए स्वाभाविक रूप से राहुल गांधी को आत्मचिंतन करना चाहिए कि रणनीति में चूक कहां है कि जहां हम जाते हैं वहां सहयोगी दरकिनार होने लगते हैं। 

2024-01-28 03:33 GMT

Bihar Political Crisis Live: पहले सीएम पद से इस्तीफा दें, फिर मिलेगा समर्थन : बीजेपी

Bihar Political Crisis Live: भारतीय जनता पार्टी ने नीतीश कुमार के सामने शर्त रखी है कि पहले मुख्यमंत्री पद से आप सीएम पद से इस्तीफा दीजिए उसके बाद बीजेपी की ओर से समर्थन पत्र दिया जाएगा। इस्तीफे के बाद एनडीए विधायक दल की बैठक होगी, जिसमें नीतीश कुमार को विधायक दल का नेता चुना जाएगा। 

Tags:    

Similar News