दर्दनाक मौतों से गूंजा एमपी: नवादा में बिछी लाशें, ट्रक-ऑटो रिक्शा की भिड़ंत

नवादा में तीन नम्बर बस स्टैंड के पास स्थित काली मंदिर मोड़ के करीब का है। यहां आज सुबह ट्रक और ऑटोरिक्शा की सीधी टक्कर हो गयी।

Update: 2021-02-17 03:40 GMT
एटा में दर्दनाक हादसा: पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, एक की मौत, 5 गंभीर घायल

पटना- बिहार के नवादा में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। यहां एक ट्रक की छपेट में ई रिक्शा आ गया, जिसके बाद मौत ही मौत नजर आई। ट्रक की टक्कर से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि एक बच्चा समेत दो लोग घायल हैं।

ट्रक और ऑटो रिक्शा की सीधी टक्कर

मामला, नवादा में तीन नम्बर बस स्टैंड के पास स्थित काली मंदिर मोड़ के करीब का है। यहां आज सुबह ट्रक और ऑटोरिक्शा की सीधी टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ई रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। हादसे में ट्रक भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया।

ये भी पढ़ेँ- आसाराम बाबू की तबियत बिगड़ी, जेल से पहुंचे अस्पताल, हालत इतनी खराब

3 लोगों की हादसे में मौत

हालांकि घटना के तुरंत बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस हादसे की जानकारी के बाद पहुंची और तत्काल लोगों को बचाने में जुट गई। सभी यात्री ट्रक और ई रिक्शा के नीचे दबे हुए थे। स्थानीय लोगों, एम्बुलेंस कर्मियों की मदद से पुलिस ने सभी को निकाला और अस्पताल भेजा। लेकिन 3 लोगों की तबतक मौत हो चुकी थी। दो लोग घायल हैं।

नवादा में सड़क हादसा

मामले में घायल अनिल कुमार ने बताया कि वह पटना से अपने बेटे का इलाज करा कर लौट रहे थे। इस दौरान बस स्टैंड से ई रिक्शा लेकर अपने घर जा रहे थे, तभी रेलवे क्रासिंग पार करने के बाद जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना में उनकी पत्नी सीमा कुमारी की मौत हो गयी और उनके बच्चे को गंभीर चोट आई।

ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल ने तोड़ा रिकॉर्ड: यहां दाम पहुंचा 100 के पार, चेक करें अपने शहर का रेट

इसके अलावा दो अन्य की मौत हुई, जिनकी पहचान नहीं हो सकी है। कहा जा रहा है कि एक मृतक ई-रिक्शा ड्राइवर है और दूसरा यात्री है। पुलिस उनके पास से मौजूद मोबाइल से पहचान की जाएगी। वहीं नवादा पुलिस ने क्रेन के जरिये निकाला।

Tags:    

Similar News