डल झील में रैली निकाल रहे भाजपा नेताओं की नाव पलटी, कई पत्रकार भी थे साथ

अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली के अंत में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर के युवाओं ने बंदूक और गोलियों को चुनने की बजाए चुनाव में हिस्सा लेने का फैसला किया है।

Update: 2020-12-13 12:20 GMT
इससे पहले आज  भाजपा की रैली को कवर करने के लिए गए दो वीडियो पत्रकार और एक टीवी चैनल का रिपोर्टर श्रीनगर की डल झील में डूबने से बाल-बाल बचे हैं।

जम्मू : इस वक्त की बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर से आ रही है। यहां पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को ले जा रही एक नाव(शिकारा) डल झील में पलट गई।

गनीमत ये रही है कि नाव सवार सभी भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को तुंरत सुरक्षित निकाल लिया गया। भाजपा प्रवक्ता(जम्मू-कश्मीर) अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता सुरक्षित हैं। डल झील में कोई नहीं डूबा है।

अभी तक जो जानकारी प्राप्त हुई है। उसके मुताबिक डल झील से चार लोगों को सुरक्षित निकाला जा चुका है।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ की अगुवाई में भाजपा ने श्रीनगर की डल झील इलाके में चुनावी रैली का आयोजन किया था।

 

डल झील में रैली निकाल रहे भाजपा नेताओं की नाव पलटी, कई पत्रकार भी थे साथ (फोटो:सोशल मीडिया)

LG से मुलाकात के पहले ‘आप’ के MLA गिरफ्तार, गृहमंत्री शाह पर लगा ये बड़ा आरोप

डूबने से बाल बाल बचे पत्रकार

इससे पहले आज भाजपा की रैली को कवर करने के लिए गए दो वीडियो पत्रकार और एक टीवी चैनल का रिपोर्टर श्रीनगर की डल झील में डूबने से बाल-बाल बचे हैं। दरअसल, रैली को कवर करते हुए शिकारा (नाव) में सवार दो वीडियो पत्रकार और एक टीवी चैनल का रिपोर्टर झील में गिर गए।

हालांकि, उन सभी को ही तुरंत बचा लिया गया लेकिन, उनका कैमरा पानी में गिरकर खराब हो गया।

गौरतलब है कि डल झील कश्मीर की दूसरी सबसे बड़ी झील है। घाटी की कई झीलें इसमें आकर मिलती हैं। यह कश्मीर में पर्यटन का अभिन्न अंग है और इसे 'लेक ऑफ़ फ्लावर्स' या फिर श्रीनगर का गहना नाम दिया गया है।

‘क्षत्रिय को क्षत्रिय कहो तो बुरा नहीं लगता, शुद्र को शुद्र कह दो बुरा लग जाता है’: प्रज्ञा

डल झील में रैली निकाल रहे भाजपा नेताओं की नाव पलटी, कई पत्रकार भी थे साथ (फोटो:सोशल मीडिया)

भाजपा नेताओं ने निकाली रैली

डीडीसी चुनाव के छठवे चरण के मतदान से पहले बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने शनिवार को बडगाम में रैली को संबोधित करने के बाद रविवार को डल झील पर बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन, तरुण चुग समेत कई कार्यकर्ताओं के साथ एक रैली निकाली। इस दौरान उन्होंने अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवार पर भी निशाना साधा।

अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली के अंत में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर के युवाओं ने बंदूक और गोलियों को चुनने की बजाए चुनाव में हिस्सा लेने का फैसला किया है।

यहां के युवाओं को एहसास हो चुका है कि फारुख अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती का परिवार सिर्फ स्वयं के बंगले बनाने की दिशा में काम करते हैं।

बता दें कि बीजेपी ने केंद्र शासित प्रदेश में अपने चुनावी लक्ष्य व अन्य राजनीतिक मकसदों को पूरा करने के लिए अपने बेहद लोकप्रिय राजनेता, युवा तुर्क, कुशल रणनीतिकार केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री 'अनुराग ठाकुर' को जम्मू-कश्मीर राज्य में चुनाव प्रभारी बनाकर भेजा है।

अब तीन IPS अफसरों पर बढ़ा टकराव, केंद्र के आदेश पर टीएमसी का पलटवार

 

 

Tags:    

Similar News