पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में अनुमान लगाना गलत बात : भाजपा

Update:2018-03-04 15:51 IST

पणजी : भाजपा की गोवा इकाई ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में अनुमान लगाना सही बात नहीं है। आधिकारिक बयान के मुताबिक, 15 फरवरी को सार्वजनिक उपस्थिति के बाद पर्रिकर को फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका हल्के अग्नाशयशोथ, पानी की कमी और निम्न रक्तचाप का उपचार किया जा रहा है।

ये भी देखें : अज़ान के वक्त PM ने भाषण रोकने पर आजम का तंज-‘…ये अल्लाह का खौफ है’

15 फरवरी को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती होने के बाद से पहली बार पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए गोवा भाजपा इकाई के महासचिव सदानंद शेट तांवड़े ने कहा, "जब हम उनसे मिले, हमने संगठनात्मक मुद्दों के बारे में बात की। वह सामान्य दिनों के तरह फाइलें चेक कर रहे हैं, लेकिन लोगों से नहीं मिल रहे हैं क्योंकि चिकित्सकों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।"

उन्होंने कहा, "हम अटकलों में शामिल नहीं हो सकते। यह ठीक नहीं है। उनकी निजी जिंदगी के बारे में नहीं पूछा जाना चाहिए, यह गलत बात है।"

ये भी देखें : गोवा: बीमार मनोहर पर्रिकर अस्पताल में ही दे रहे बजट को अंतिम रूप

रविवार को प्रेस वार्ता में मौजूद गोवा भाजपा इकाई के अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने कहा कि यह केवल गोवा में सभी समुदायों की प्रार्थनाओं और चिकित्सकों के उपचार से हुआ कि मुख्यमंत्री कुछ देर के लिए 22 फरवरी को वापस लौट सके और राज्य विधानसभा में वार्षिक बजट पेश किया।

तेंदुलकर ने कहा, "जब वह मुंबई में भर्ती हुए थे, उस वक्त गोवा में मुस्लिमों, हिंदुओं और इसाईयों ने उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की थी। उनकी प्रार्थनाओं और चिकित्सकों के प्रयास से वह 22 फरवरी को गोवा आए और सदन में बजट पेश कर सके।"

Tags:    

Similar News