अभी-अभी BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर आई बड़ी खबर, हाॅस्पिटल में भर्ती

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबीयत मंगलवार को अचानक बिगड़ गई है। बीजेपी सांसद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Update: 2020-06-23 06:01 GMT

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबीयत मंगलवार को अचानक बिगड़ गई है। साध्वी प्रज्ञा भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर प्रदर्शनी के उद्घाटन कार्यक्रम मे पहुंची थीं। बीजेपी सांसद को अस्पताल में चेकअप के बाद घर ले जाया गया है।

मिली जानकारी के बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा बीजेपी ऑफिस में बेहोश होकर गिर पड़ीं। वह लंबे समय से बीमार चल रही हैं। वह बीते दिनों ही वह भोपाल वापस आई हैं। साध्वी प्रज्ञा का लंबे समय से दिल्ली एम्स में इलाज हो रहा है।

साध्वी प्रज्ञा बीजेपी ऑफिस में श्याम प्रसाद मुखर्जी की प्रदर्शनी में शामिल होने गईं थीं। साध्वी प्रज्ञा अचानक से पार्टी ऑफिस में बेहोश होकर गिर पड़ीं इसके बाद ऑफिस में मौजूद पार्टी नेताओं ने उन्हें उठाकर कुर्सी पर बैठाया। उनकी आंख में दिक्कत है और एम्स में उसका ऑपरेशन किया गया है।

यह भी पढ़ें...खतरे में ये शहर: खौफनाक हुआ कोरोनावायरस, मचा रहा तबाही

फिलहाल, बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उनके घर पर ले जाया गया है, जहां एक मेडिकल टीम भी पहुंच गई है। मेडिकल टीम उनकी जांच करेगी। साध्वी प्रज्ञा भोपाल पहुंचने के बाद वह सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल हो रही हैं। बीमारी की वजह से उन्हें लोग सहारा देते हैं, तो वह चल पाती हैं।

यह भी पढ़ें...सपा के दिग्गज नेता मिले कोरोना पॉजिटिव, पार्टी में मचा हड़कंप

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा की आंखों का एम्स में इलाज चल रहा है जिसकी वजह से उन्हें हाईडोज दवाएं लेनी पड़ रही हैं। माना जा रहा है कि इस वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई होगी।

यह भी पढ़ें...हमले का बदला: दो आतंकियों को दी ऐसी दर्दनाक मौत, दुबके दहशतगर्द संगठन

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के करीबियों ने बताया कि उनकी तबीयत फिलहाल ठीक है। वह दवाओं की हाईडोज के कारण सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होने से परहेज करती हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News