आज से शुरू हो रही है BJP राष्ट्रीय परिषद की बैठक, सुरक्षा नीति में हो सकता है बदलाव

Update: 2016-09-23 06:56 GMT
pm modi asean and east asia summit attend to go laos

केरलः बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक कोझीकोड में शुक्रवार से शुरू हो रही है। इस बैठक में उरी हमले को लेकर चर्चा की जाएगी। सरकार इस दौरान भारत की विदेश नीति और सुरक्षा को लेकर नया एजेंडा बना सकती है। बीजेपी की सबसे बड़ी डिसिजन मेकिंग बॉडी राष्ट्रीय परिषद है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में बीजेपी के बड़े नेताओं समेत 1700 नेता शामिल हो रहे हैं।

अमित शाह पहुंचे कोझीकोड

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कोझीकोड पहुंच चुके हैं। शुक्रवार की शाम तक पीएम नरेंद्र मोदी भी वहां पहुंच जाएंगे। बीजेपी राष्ट्रीय परिषद में कश्मीर के उरी में हुए अटैक और बीते दिनों के घटनाक्रम को लेकर मंथन कर सकती है। पीएम मोदी इस बैठक में शनिवार और रविवार को हिस्सा लेंगे।

बीजेपी के बड़े नेता ले रहे हैं हिस्सा

पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा अमित शाह के कोझीकोड पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण अडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, बीजेपी के सभी केंद्रीय मंत्री, लोकसभा और राज्यसभा के सांसद और बीजेपी के सभी विधायक इन तीन दिनों की बैठक में शामिल होंगे।

बीजेपी इस बैठक को जनसंघ के अध्यक्ष रहे दीनदयाल उपाध्याय की जन्म शताब्दी के रूप में मना रही है। इस बैठक में बीजेपी द्वारा दीनदयाल उपाध्याय के गरीबों के विकास के एजेंडा को आगे बढ़ाने पर भी चर्चा की जाएगी।

Tags:    

Similar News