BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बंगाल दौरा आज, यहां जानें पूरा कार्यक्रम

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बंगाल पहुंचने के बाद दोपहर में 12:30 बजे तारापीठ मंदिर में माता के दर्शन करने जाएंगे। इसके बाद उनका अगला कार्यक्रम चिल्लर मठ में हैं।

Update: 2021-02-09 05:34 GMT
जेपी नड्डा आज दोपहर में दो बजे बामा खेपा की मूर्ति का माल्यार्पण करेंगे। शाम को चार बजे झारग्राम में परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए आएंगे।

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल में इस साल बोर्ड परीक्षा से पहले विधानसभा के चुनाव होने हैं। हालांकि चुनाव आयोग ने अभी तारीखों का ऐलान नहीं किया है। लेकिन टीएमसी, बीजेपी समेत अन्य दल अपने-अपने हिसाब से तारीखों का अनुमान लगाकर चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

बीजेपी बंगाल में अपनी सियासी जड़ें मजबूत करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसी कड़ी में आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल पहुंचेंगे।

इससे पहले जेपी नड्डा ने 6 फरवरी को नौदीप से बीजेपी की परिवर्तन रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। यानी पिछले तीन दिन के अंदर नड्डा का यह दूसरा बंगाल दौरा है।

योगी बंगाल मेंः ममता के खिलाफ भरेंगे हुंकार, चुनाव से पहले BJP की मजबूत किलेबंदी

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बंगाल दौरा आज, यहां जानें पूरा कार्यक्रम (फोटो:सोशल मीडिया)

यहां जानें जेपी नड्डा का पूरा कार्यक्रम

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बंगाल पहुंचने के बाद दोपहर में 12:30 बजे तारापीठ मंदिर में माता के दर्शन करने जाएंगे। इसके बाद उनका अगला कार्यक्रम चिल्लर मठ में हैं। यहां से नड्डा परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे।

उसके बाद दोपहर में दो बजे नड्डा बामा खेपा की मूर्ति का माल्यार्पण करेंगे। शाम को चार बजे एक बार फिर नड्डा झारग्राम में परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए आएंगे।

शाम 4:30 पर नड्डा सिद्धू-कानू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे और शाम 5:15 पर झारग्राम में एक जनसभा रखी गई है। जिसे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संबोधित करेंगे।

बंगाल चुनाव: TMC के वोट बैंक में सेंध लगाने के लिए ओवैसी ने बनाई ये खास रणनीति

बंगाल में टोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही विराजमान: जेपी नड्डा

बीते दिनों जेपी नड्डा ने बंगाल में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि यहां पर टोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही विराजमान रही है।

इसलिए बीजेपी ने तय किया है कि परिवर्तन यात्रा के माध्यम से बंगाल की जनता को जगाएंगे, उनको बताएंगे। बल्कि मुझे तो लगता है कि अब बंगाल की जाग चुकी है।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का टीएमसी पर हमला

टीएमसी ने यहां भ्रष्टाचार को संस्थागत बना दिया गया, प्रशासन का राजनीतिकरण कर दिया और पुलिस के साथ साथ उसका इस्तेमाल क्रिमिनल एक्टिविटी को बढ़ावा देने के लिए किया गया।

पश्चिम बंगाल: एक्टर दीपांकर डे तृणमूल कांग्रेस में शामिल, इन्होनें भी ली सदस्यता

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News