सनी देओल की सिक्योरिटी बढ़ी: मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, ये है बड़ी वजह...

बॉलीवुड एक्टर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल की सुरक्षा बढ़ाई गई है। केंद्र सरकार की तरफ से उन्हें Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। अब उनके साथ केंद्रीय सुरक्षा बालों की टीम मौजूद रहेगी।

Update: 2020-12-16 04:10 GMT
बीजेपी सांसद सनी देओल को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, 11 जवान-2 PSO रहेंगे साथ

बॉलीवुड एक्टर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल की सुरक्षा बढ़ाई गई है। केंद्र सरकार की तरफ से उन्हें Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। अब उनके साथ केंद्रीय सुरक्षा बालों की टीम मौजूद रहेगी।

Y श्रेणी की सुरक्षा

खबरों की माने तो Y श्रेणी की सुरक्षा उन्हें थ्रेट परसेप्शन के आधार पर दी जा रही है। बता दें, कि सनी देओल को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा में उनके साथ 11 जवान रहेंगे, इसके अलावा दो PSO भी मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें: तबलीगी जमात बेगुनाह: सभी विदेशी जेल से रिहा, कोर्ट ने पुलिस को फटकारा

इस लिए सरकार ने दी सुरक्षा

पंजाब के गुरदासपुर सीट से बीजेपी पार्टी के सांसद बने सनी देओल को इस लिए भी खतरा है क्योंकी गुरदासपुर भारत और पाकिस्तान सीमा के निकट है, ऐसे में खतरा लगातार बना रहता है। उनकी सुरक्षा उस वक़्त बधाई गई है जब पंजाब में कृषि कानूनों को लेकर भरी बिरोश देखने को मिल रहा है। किसान संगठनों ने भी बीजेपी के नेताओं, मंत्रियों के घेराव करने की बात कही है।

ये भी पढ़ेंः मंत्री की हालत बिगड़ी: अब तक तीन अस्पतालों से हुए शिफ्ट, हालत ऐसी…

धर्मेंद्र ने किया था ये ट्वीट

सनी भी पंजाब से है। कृषि कानूनों को लेकर उनकी चुप्पी पर कई सवाल उठाए गए। जिसके बाद उन्हें एक बयान जारी किया था कि उनकी सरकार हमेशा किसानों के हक में फैसला लेती है, सरकार किसानों की बात सुनने को तैयार है और वो किसानों के साथ हैं। वही उनके पिता धर्मेंद्र ने भी हाल ही में सोशल मीडिया पर किसानों के मसाले पर चिंता जताते हुए एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था -ठंड के इस मौसम में किसान दिल्ली की सड़कों पर बैठे हैं, ऐसे में सरकार जल्द ही कुछ करे।

ये भी पढ़ें: ठंड का Alert: पारा गिरने से कड़ाके की सर्दी, अगले 3 दिन बारिश-ओले बढ़ाएंगे ठिठुरन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News