महाराष्ट्र में बवाल: कंगना के बाहर आते ही जुट गई भीड़, लगने लगे जोरदार नारे

अब कंगना पर दबाव बनाने के लिए बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना के दफ्तर को अवैध निर्माण करार देकर तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया है। जिसके कुछ ही देर बाद बाम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दिया है।

Update: 2020-09-09 10:30 GMT
महाराष्ट्र में बवाल: कंगना के बाहर आते ही जुट गई भीड़, लगने लगे जोरदार नारे

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक्टर सुशांत सिंह मामले में खुलकर बोला है, जिसको लेकर उद्धव सरकार और उनके बीच रार ठनी है। लेकिन कहीं न कहीं कंगना को यह उद्धव सरकार से पंगा लेना महंगा पड़ गया है। खासकर शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच बयानबाजी जोरों पर है। अब कंगना पर दबाव बनाने के लिए बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना के दफ्तर को अवैध निर्माण करार देकर तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया है। जिसके कुछ ही देर बाद बाम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दिया है।

बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ दिया

बता दें कि सुशांत मामले में उद्धव सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ बीएमसी ने कड़ी कार्रवाई की है। बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ दिया है। बीएमसी ने उसे अवैध निर्माण बताया है।

महाराष्ट्र में बवाल: कंगना के बाहर आते ही जुट गई भीड़, लगने लगे जोरदार नारे-(courtesy-social media)

ये भी देखें: Indian Railways: शुरू हुई पहली किसान रेल, इन राज्यों को मिलेगा फायदा

बीएमसी की टीम बाबर की सेना-कंगना

बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों के साथ कंगना के दफ्तर पहुंचकर अवैध निर्माण को तोड़ रही थी उस समय कंगना अपने घर से मुंबई के लिए रवाना हुईं थीं। इस बीच उन्होंने ने बीएमसी और उद्धव सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने बीएमसी की टीम को बाबर की सेना कहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि याद रख बाबर मंदिर फिर बनेगा। कंगना ने अब इस मामले में बाॅम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी। फिलहाल, तोड़फोड़ की कार्रवाई के बाद बाम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दिया है।

मुंबई पहुंच चुकी हैं कंगना रनौत

बता दें कि कंगना रनौत मुंबई पहुंच गई हैं। मुंबई एयरपोर्ट से निकलने के बाद कंगना रनौत अपने बांद्रा स्थित घर पहुंच गई हैं। घर के आस-पास के इलाके को कॉर्डन ऑफ किया गया है। मुंबई एयरपोर्ट के बाहर हंगामे को देखते हुए सुरक्षा बढ़ाई गई थी। अतिरिक्त बैरिकेड्स लगाए गए हैं।

महाराष्ट्र में बवाल: कंगना के बाहर आते ही जुट गई भीड़, लगने लगे जोरदार नारे-(courtesy-social media)

ये भी देखें: IRCTC में बिकेगी हिस्सेदारी: मोदी सरकार जल्द करेगी ऐलान, कल लगेंगी बोलियां

मुंबई एयरपोर्ट के बाहर समर्थकों का जमावड़ा

कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले मुंबई एअरपोर्ट पर करणी सेना और शिवसेना के समर्थक आमने-सामने थे। कंगना के समर्थन में करणी सेना और आरपीआई के कार्यकर्ता कंगना के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे। बीएमसी द्वारा कंगना के दफ्तर को तोड़ने के बाद और बाम्बे हाईकोर्ट द्वरा लगाए गए रोक के बाद अब देखना यह है कि कंगना रानौत का आगे का क्या कदम हो सकता है।

Tags:    

Similar News