बंपर भर्तियां: कोरोना वॉरियर बनने के लिए आखिरी मौका आज ही, जल्द करें अप्लाई

कोरोना वॉरियर के लिए बंपर भर्तियां निकली है। महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती में 4808 पदों के लिए आवेदन मांगा है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 अप्रैल आज है।

Update: 2020-04-20 06:11 GMT
बंपर भर्तियां: कोरोना वॉरियर बनने के लिए आखिरी मौका आज ही, जल्द करें अप्लाई

नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते सरकार ने वर्क फ्राम होम की विधि से काम करने के लिए लोगों को कहा है। ऐसे में कोरोना वॉरियर के लिए बंपर भर्तियां निकली है। महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती में 4808 पदों के लिए आवेदन मांगा है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 अप्रैल आज है। सरकार ने यह भर्ती राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग (आरोग्य विभाग) निकाली है।

ये भी पढ़ें...भारतीयों की स्वदेश वापसी के लिए बड़े अभियान की तैयारी, सूची तैयार कर रही सरकार

बड़ी संख्या में उम्मीदवारों की भर्ती

चुने गए उम्मीदवारों को राज्य के विभिन्न जिलों में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में तैनात किया जाएगा। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना ने तबाही मचा रखी है। पूरे देश में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले वहीं पर हैं। और यही कारण है कि सरकार इतनी बड़ी संख्या में उम्मीदवारों की भर्ती कर रही है।

ये भी पढ़ें..कोरोना के 56 साल: ऐसे पड़ा वायरस का नाम, इस महिला का था बड़ा योगदान

इन भर्ती के तहत अस्पताल प्रबंधक, स्टाफ नर्स, वार्ड बॉय, फार्मासिस्ट, स्टोर ऑफिसर, डीईओ, एमओ, आयुष एमओ, फिजिशियन, एनेस्थेटिस्ट, लैब तकनीशियन समेत 4808 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

घर बैठे ऑनलाइन आवेदन

भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 अप्रैल, 2020 (शाम 06 :15 बजे) तक है। लॉकडाउन में आप घर बैठे इसके लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

लेकिन कई पदों पर निकली वैकेंसी के लिए अलग-अलग आयु सीमा निर्धारित की गई है। इसलिए आवेदक अपनी शैक्षिक योग्यता के आधार पर आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें..कोरोना के 56 साल: ऐसे पड़ा वायरस का नाम, इस महिला का था बड़ा योगदान

Tags:    

Similar News