सेलिब्रिटी ट्वीट केस: महाराष्ट्र सरकार का खुलासा, इस BJP नेता का नाम आया सामने

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा कि इस मामले में प्राथमिक जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि अब तक की जांच में बीजेपी आईटी सेल के पदाधिकारियों समेत सोशल मीडिया में प्रभाव डालने वाले लोगों के नाम सामने आए हैं।

Update: 2021-02-16 05:23 GMT
अनिल देशमुख ने खुलासा करते हुए कहा है कि जांच में बीजेपी आईटी सेल प्रमुख का नाम सामने आया है। इसके साथ ही 12 इंफ्लुएंसर के नाम भी सामने आए हैं।  

मुंबई: किसान आंदोलन को लेकर सेलिब्रिटी ट्वीट की जांच में कई बड़े खुलासे हुए हैं। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने खुलासा करते हुए कहा है कि जांच में बीजेपी आईटी सेल प्रमुख का नाम सामने आया है। इसके साथ ही 12 इंफ्लुएंसर के नाम भी सामने आए हैं।

किसान आंदोलन के समर्थन में कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने ट्वीट किया था जिसके बाद सचिन तेंदुलकर और लता मगेंशकर समेत कई प्रमुख हस्तियों के ट्वीट कर जवाब दिया था। इसकी जांच कराने को लेकर अनिल देशमुख से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया। देशमुख ने कहा कि कभी नहीं कहा कि सेलिब्रिटी की जांच की जाएगी।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा कि मैंने यह कहा कि हस्तियों के ट्वीट के मामले में बीजेपी आईटी सेल के खिलाफ जांच होगी। लेकिन इस खबर को मीडिया ने तोड़ मड़ोरकर दिखाया कि जैसे कि मैंने यह कहा हो कि लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर जैसी हस्तियों की जांच की जाएगी। मैंने ऐसा कभी कहा ही नहीं। उनके खिलाफ जांच का सवाल ही नहीं खड़ा होता।

ये भी पढ़ें...Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा कि इस मामले में प्राथमिक जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि अब तक की जांच में बीजेपी आईटी सेल के पदाधिकारियों समेत सोशल मीडिया में प्रभाव डालने वाले लोगों के नाम सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें...भीषण हादसे से कांपा महाराष्ट्र: एक्सप्रेसवे पर मौत का मंजर, आपस में टकराईं गाड़ियां

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल नए कृषि कानून के खिलाफ कई विदेश हस्तियों ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किए थे। इसके जवाब में बॉलीवुड और खेल की हस्तियों ने ट्वीट किया था और इसे भारत का मामला बताया था। इसके बाद मुंबई कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा कि बीजेपी के दबाव नें इन लोगों ने ट्वीट किए हैं। इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने जांच के आदेश दिए थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News