Chennai News: परीक्षा में फेल होने पर पूछा सवाल तो बेटे ने मां और भाई को उतार दिया मौत के घाट

Chennai News: चेन्नई में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। आरोपी ने चचेरी बहन को हत्या की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-24 12:09 GMT

 Chennai News ( Social- Media- Photo)

Chennai News: बेटे के फेल होने पर जब मां ने सवाल किया तो बेटा आग बबूला हो गया और उसने ऐसा कदम उठाया जिसकी मां ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। बेटे ने सवाल करने पर अपनी मां और भाई को मौत के घाट उतार दिया। यह सनसनीखेज डबल मर्डर की वारदात तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुई है।मां के द्वारा पढ़ाई में सख्ती और रोकटोक करने पर 20 साल का बेटा इस कदर नाराज हो गया कि उसने पहले अपनी मां की हत्या कर दी और फिर भाई को भी मौत के घाट उतार दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक एक निजी कॉलेज में आर्ट्स की पढ़ाई कर रहा आरोपी नितेश अपनी मां पद्मा और छोटे भाई संजय के साथ रहता था। मां पद्मा एक्यूपंक्चर थेरेपी सेंटर चलाती थीं और उसके पति ओमान में काम करते हैं। शुक्रवार को नितेश की चचेरी बहन को उसका एक ऑडियो नोट मिला जिसने उसे अंदर तक पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया। उस ऑडियो नोट में हत्या के आरोपी नितेश ने उसे बताया था कि उसने अपनी मां और भाई की हत्या कर दी है।नितेश की चचेरी बहन ने तत्काल इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी। पड़ोसियों ने जब जांच करने के लिए घर का दरवाज़ा खोला तो घर में से तेज बदबू आने लगी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर तिरुवोट्टियूर पुलिस मौके पर पहुंची और प्लास्टिक में ढके पद्मा और संजय के शव को बरामद किया। पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार चाकू को भी बरामद किया है। वहीं घर में अलग-अलग जगहों पर खून का धब्बा भी लगा हुआ है।


बेटे ने ही मां और भाई का कर दिया कत्ल

पुलिस को शुरुआती जांच में सामने आया कि नितेश अपने कोर्स के कई पेपर्स में फेल हो गया था जिसको लेकर उसकी मां उस से बार-बार पूछती थी कि वो इन परीक्षाओं को कब क्लियर करेगा। इसी को लेकर नितेश की उसके मां से बहस हो गई और गुस्से में आकर उसने मां पर चाकू से दो बार वार कर दिया। जब उसके भाई ने उसे रोकने का प्रयास किया तो नितेश ने उसे भी चाकू मार दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। फिर दोनों के शव को घर में छोड़कर नितेश चला गया। इसके बाद उसने अपनी चचेरी बहन को वॉयस नोट के माध्यम से बताया कि उसने मां और भाई दोनों की हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी नितेश को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    

Similar News