Chhattisgarh Accident Today: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसे से दहल उठा देश, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

Chhattisgarh Roda Accident Today: कोरबा जिले के मडई घाट के पास एक बस के खड़े ट्रेलर वाहन से टकरा जाने से सात लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-09-12 04:13 GMT

ट्रक के बाइक में टक्कर मारने से युवक की मौत (photo: social media )

Chhattisgarh Road Accident Today: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के मडई घाट के पास सोमवार को एक बस के खड़े ट्रेलर से टकरा जाने से सात लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए।

कोरबा जिले के मडई घाट के पास एक बस के खड़े ट्रेलर वाहन से टकरा जाने से सात लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। घटना सुबह करीब 4 बजे की है। घायल अस्पताल में भर्ती हैं। यह जानकारी एसपी कोरबा संतोष सिंह ने दी। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार तड़के की है। उन्होंने बताया घटना सुबह करीब 4 बजे हुई। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, रॉयल्स ट्रांसपोर्ट की स्लीपर लग्जरी बस देर रात रायपुर से रेणुकूट के लिए निकली थी। सुबह 4 बजे के करीब कोरबा के पौड़ी उपरेड़ा में एनएच – 130 पर मड़ई के पास सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि लग्जरी बस के परखच्चे उड़ गए। बस का एक हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के वक्त लोग गहरी नींद में सो रहे थे। टक्कर होते ही वहां चीख – पुकार मच गई।

स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी फौरन पुलिस को दी, जिसके बाद राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया। सभी घायलों को एंबुलेंस से स्थानीय उप स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। वहां से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल कोरबा रेफर कर दिया गया। हादसे में 6 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी। एक और बच्चे ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के मुताबिक, हादसे में कुल सात लोगों की मौत हुई है। जिसमें दो बच्चे और दो महिलाएं भी शामिल हैं। वहीं तीन लोग घायल हैं। इनमें दो की हालत गंभीर है और एक सामान्य रूप से जख्मी है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में घायलों की संख्या 12 से अधिक बताई गई है। दुर्घटना के कारण का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि बस की रफ्तार अत्यधिक होने के कारण उसका संतुलन बिगड़ गया होगा और गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई। हालांकि, सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी। 

Tags:    

Similar News