‘उनकी तहे दिल से इच्छा है कि केजरीवाल मर जाए’, प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले CM केजरीवाल

CM Kejriwal Press Conference: आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी की तहे दिल से इच्छा है कि केजरीवाल मर जाए।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-27 15:29 GMT

CM Kejriwal Press Conference: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने आज यानी सोमवार को एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी (बीजेपी) तहे दिल से इच्छा है कि केजरीवाल मर जाए। केजरीवाल ने कहा कि 21 दिन में किसी का 7 किलो वजन गिर जाए, यह बहुत गंभीर बात है। अंतरिम बेल को लेकर मैंने सिर्फ सात दिन का समय मांगा है, ताकि मैं टेस्ट करा सकूं।

किसी गृहमंत्री की ऐसी भाषा नहीं देखी: सीएम केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह लुधियाना आए थे। पहले तो उन्होंने गालियां दीं। फिर धमकी दी कि 4 जून के बाद जिसको आपने सीएम बनाया है, उसको हटा देंगे। सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि कभी किसी गृहमंत्री की ऐसी भाषा नहीं देखी। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग गुस्से में हैं। मेरे पास भी फोन आ रहे हैं। वो जानना चाहते हैं कि चुनी हुई सरकार को गिराने का क्या षड्यंत्र रचा गया है? क्या कीमत लगाई है पंजाब के लोगों की?

प्यार से मांगते तो एक दो सीटें मिल भी जाती: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह से लोग पूछना चाहते हैं कि आपके तीन विधायक हैं, हमारे 92 विधायक हैं। क्या आप पंजाबियों को ED भेजकर डराओगे? क्या प्लान बनाया है आप लोगों ने? क्या पंजाब के लोग इस तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त करेंगे? उन्होंने आगे कहा कि प्यार से मांगते तो एक दो सीटें मिल भी जातीं, लेकिन अब धमकी दे रहे हैं। इनका मकसद है कि फ्री बिजली बंद करें।गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से लोकसभा चुनाव में प्रचार प्रसार के लिए 1 जून तक अंतरिम जमानत मिली थी। 2 जून को उन्हें सरेंडर करना है। बता दें, अब तक देश में पहले छह चरणों के मतदान समाप्त हो चुके हैं। सातवें व अंतिम चरण की वोटिंग 1 जून को होनी है। जिसको लेकर तमाम पार्टियों ने प्रचार में जान फूंक दी है। 

Tags:    

Similar News