भगोड़े नीरव मोदी के लंदन में रहने की खबर को लेकर कांग्रेस ने PM पर निशाना साधा

भगोड़े नीरव मोदी के लंदन की सड़कों पर खुले आम घूमने की खबरों को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि हजारों करोड़ रुपये लूटकर ऐशगाह में जिंदगी बिताना इस सरकार में ही मुमकिन है।

Update: 2019-03-09 04:30 GMT

नयी दिल्ली: भगोड़े नीरव मोदी के लंदन की सड़कों पर खुले आम घूमने की खबरों को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि हजारों करोड़ रुपये लूटकर ऐशगाह में जिंदगी बिताना इस सरकार में ही मुमकिन है।पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ''देश के 23,000 करोड़ रुपये लूट कर ले जाओ, बग़ैर रोक-टोक देश से भाग जाओ, फिर प्रधानमंत्री के साथ विदेश में फ़ोटो खिचवाओ, लंदन में 73 करोड़ रुपये के ऐशगाह में ज़िंदगी बिताओ।



यह भी पढ़ें.....PNB SCAM: ईडी ने जब्त की नीरव मोदी की 147 करोड़ रुपये की संपत्ति

ब्रिटेन के एक बड़े अखबार ने अपनी खबर में दावा किया है कि नीरव मोदी लंदन में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहता है और वहां की सड़कों पर घूमता है। अखबार की ओर से जारी एक वीडियो में दिख रहा है कि रिपोर्टर के सवालों पर नीरव ने बार-बार कहा कि 'नो कमेंट'।



यह भी पढ़ें.....PNB घोटाला: फरार होने के बाद पहली बार लंदन में दिखा भगोड़ा नीरव मोदी

बतादें भगोड़े नीरव मोदी 13,700 करोड़ रुपए के पीएनबी घोटाले का मुख्य आरोपी है। नीरव मोदी के लंदन में रहने और वहां की सड़कों पर सरेआम घूमने से जुड़ी खबर को लेकर कांग्रेस प्रधानमंत्री पर अरोप लगा रही है।

Tags:    

Similar News