इस दिग्गज नेता को हुआ कोरोना, अब तक वायरस के चपेट में आ चुके हैं ये VVIP

पी चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम की कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने अपने आप को होम क्वारनटीन कर लिया है। उन्होंने ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी।

Update: 2020-08-03 08:13 GMT
Karti Chidambaram

नई दिल्ली: पी चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम की कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने अपने आप को होम क्वारनटीन कर लिया है। उन्होंने ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी।

कार्ति चिदंबरम तमिलनाडु से सांसद हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना के लक्षण हल्के दिखे हैं, डॉक्टरों की सलाह पर मैं होम क्वारनटीम हूं। कार्ति चिदंबरम ने कहा कि मेरे संपर्क में जितने लोग आए हैं उन लोगों से अपील है कि वे भी अपना टेस्ट कराएं और मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करें।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में देश के कई बड़े नेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद गृहमंत्री अमित शाह और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रविवार को दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए। देश के गृह मंत्री और कर्नाटक के मुख्यमंत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें...बजरंग दल का इतिहास: ऐसे हुई थी इसकी शुरुआत, इसलिए बनाया गया

अमित शाह और बीएस येदियुरप्पा ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपील की कि उनके संपर्क में आने वाले अपना टेस्ट जरूर कराएं। अब तक कोरोना की चपेट में देश के कई वीवीआई लोग आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें...अलविदा अमर सिंह: फूट-फूट कर रोई दोनों बेटियाँ, यहां पहुंचा इनका पार्थिव शरीर

यूपी सरकार में जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह और बीजेपी यूपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तो वहीं तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

यह भी पढ़ें...UP में पुलिस पर फिर हमला: बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को कार से रौंदा, हालत गंभीर

कई राजनेताओं ने कोरोना से मौत भी हो चुकी है। रविवार को उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की कोरोना से मौत हो गई। इनसे पहले टीएमसी विधायक और डीएमके विधायक की भी मौत हो चुकी है। तो कई नेता कोरोना को मात दे चुके हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News