चखें Article 370 का स्वाद: कश्मीरी हैं तो मिलेगा ये बंपर ऑफर

अगर आप खाने के दिवाने हैं और दिल्ली के निवासी हैं तो आपके लिए कनॉट प्लेस के एक रेस्टोरेन्ट ऑफ बीट में एक खास तरह की थाली है।

Update: 2023-03-30 09:46 GMT
चखें Article 370 का स्वाद: कश्मीरी हैं तो मिलेगा ये बंपर ऑफर

नई दिल्ली: अगर आप खाने के दिवाने हैं और दिल्ली के निवासी हैं तो आपके लिए कनॉट प्लेस के एक रेस्टोरेन्ट ऑफ बीट में एक खास तरह की थाली है। जहां पर आर्टिकल 370 को लेकर एक थाली परोसी जा रही है। जिसमें आप कश्मीरी व्यंजनों का लाभ उठा पायेंगे और अगर आप कश्मीरी हैं तो आपके लिए इस थाली पर खास ऑफर भी रखा गया है।

इस रेस्टोरेंट में कश्मीरियों को 370 की स्पोशल छूट भी दी जा रही है। इस स्पेसल थाली में कश्मीरी व्यंजनों के साथ-साथ अन्य राज्यों की भी डिशेज शामिल हैं। लेकिन इस थाली पर छूट के लिए आपको कश्मीरी होने के साथ-साथ सरकारी परचान पत्र भी दिखाना होगा।

यह भी पढ़ें: आर्टिकल 370! कश्मीर के ज्यादातर इलाकों में संचार सेवा चालू

रेस्टोरेंट के इस स्पेशल थाली की कीमतें में डिवाइड हैं वेज और नॉनवेज। अगर आप वेजिटेरियन हैं तो आपके लिए वेज थाली की कीमत 2,370 रुपये हैं। वहीं आप नॉन वेजिटेरियन हैं तो आपके लिए नॉन वेज थाली की कीमत 2,669 रुपये हैं। इस स्पेशल थाली में वेज के कश्मीरी पुलाव, खमीरी रोटी, दम आलू, नदरु की शामी और कहवा जैसी डिशेज शामिल हैं। वहीं नॉन वेज के कश्मीरी पुलाव, खमीर की रोटी, नदरु की शामी, रोगन जोश और कहवा जैसी डिशेज शामिल हैं।

ये रेस्टोरेंट पहले भी कई स्पेशल थालियां निकाल चुका है। रेस्टोरेंट ऑप बीट मोदी जी 6 इंच, बाहुबली पिचर और यूनाइटेड इंडिया जैसी थालियां निकाल चुका है।

यह भी पढ़ें: ये 9 गाने! बिना चंद्रयान के कराएंगे चांद की सैर

Tags:    

Similar News