आतंकियों की साजिश: कोरोना बम बनकर कश्मीर में घुसने की फिराक में

पाक अधिकृत कश्मीर( पीओके) में बैठा एक आतंकी अपने पिता से फोन पर बात करते हुए कह रहा है कि उसके कई साथी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

Update: 2020-04-16 14:15 GMT
आतंकियों की साजिश: कोरोना बम बनकर कश्मीर में घुसने की फिराक में

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का संक्रमण आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस महामारी के साथ एक और चिंताजनक खबर सामने आई है। पाक अधिकृत कश्मीर( पीओके) में बैठा एक आतंकी अपने पिता से फोन पर बात करते हुए कह रहा है कि उसके कई साथी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसके साथ ही तैयारी की जा रही है कि जितनी जल्दी हो सके उन्हें कश्मीर भेजा जाए। फिर आतंकी ने अपने पिता को बताया कि उनके पास न तो दवाईयां है और न ही खाने के लिए खाना। कुछ है तो वे है सिर्फ हथियार।

ये भी पढ़ें...सेना ने जारी की गाइडलाइन: 3 मई तक ऐसे ही करना होगा पालन

आतंकी और उसके पिता की फोन पर हुई बात

पिता को सलाम करते हुए आतंकी ने कहा- हैलो। पिता- कौन बोल रहा है? आतंकी- अब्बू...मैं शाहिद बोल रहा हूं। पिता- आज बड़े दिन बाद फोन किया है। सब ठीक तो है?

आतंकी- टाइम नहीं मिलता, आज मिला तो सोचा हाल खबर ले लूं। पिता- तुम और तुम्हारे साथी ठीक तो हैं? आतंकी- मैं तो ठीक हूं लेकिन पांच से छह साथी संक्रमित हो चुके हैं। और इनकी (आकाओं) कोशिश है कि जो संक्रमित हैं उन्हें जल्द से जल्द कश्मीर भेजा जाए।

ये भी पढ़ें...जम्मू और कश्मीर में कोरोना वायरस के 14 नए केस, अबतक कुल 314 मामले

तेरी मां बहुत परेशान है, जब से तू गया है

पिता- उन्होंने कोई इंतजाम नहीं रखा क्या तुम लोगों के लिए वहां? आतंकी- यहां केवल खुदा ही हाफिज है हमारा। न तो खाना है और न ही दवाइयां। उनके पास अगर कुछ है तो केवल हथियार।

पिता- तेरी मां बहुत परेशान है, जब से तू गया है। अपना ध्यान रखना। पिता- आने का क्या प्लान है। आतंकी- परेशान मत हो अल्लाह रहम करेगा। मैं भी कोशिश कर रहा हूं कि कोई रास्ता निकले तो मैं भी कश्मीर आऊं। मेरी ओर से सबको सलाम कहना।

सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

बता दें कि इस आतंकी और उसके द्वारा सोशल मीडिया के जरिए वायरल किए गए ऑडियो की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हां लेकिन ऑडियो के वायरल होते ही सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

ये भी पढ़ें...पंजाब में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या हुई 197, 14 लोगों की मौत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News