क्वारंटीन सेंटर में आत्महत्या! कोरोना संदिग्ध मरीज ने छत से कूदकर दी जान

ग्रेटर नोएडा में क्वारंटीन सेंटर की छत से कूद कर एक कोरोना संदिग्ध मरीज ने जान दे दी। सूत्रों के मुताबिक अपनी रिपोर्ट को लेकर वह परेशान था, जिसकी वजह से उसने आत्महत्या कर ली।

Update: 2020-04-12 17:11 GMT

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच वायरस की चपेट में आने से मरने वालों के अलावा लोग इलाज न करवाने या इस वायरस से बचने के चक्कर में भी अपनी जान गवां रहे हैं। मामला ग्रेटर नोएडा का है, जहां क्वारंटीन सेंटर की छत से कूद कर एक कोरोना संदिग्ध मरीज ने जान दे दी। सूत्रों के मुताबिक अपनी रिपोर्ट को लेकर वह परेशान था, जिसकी वजह से उसने आत्महत्या कर ली।

क्वारंटीन सेंटर की 7वीं मंजिल से कोरोना संदिग्ध ने लगाई छलांग

दरअसल ग्रेटन नोएडा के गलगोटिया इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग में क्वारनटीन होम बनाया गया है। जहां रविवार की रात करीब 8 बजे एक कोरोना संदिग्ध मरीज ने हॉस्टल की छत से छलांग लगा दी। सूचना मिलने पर नॉलेज पार्क पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया।

ये भी पढ़ेंः होम क्वॉरेंटाइन वृद्ध की हो गई मौत, शरीर में पड़ गए कीड़े

कांसीराम हॉस्पिटल से आज ही क्वारंटीन सेंटर हुआ था शिफ्ट

बताया जा रहा है कि युवक कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज था और उसे 14 दिनों के लिए यहां क्वारनटीन में रखा गया था। युवक का नाम मोहम्मद गुलजार है और उसकी आयु 32 साल थी। युवक फेज-2 नोएडा का रहने वाला था। कोरोना का शक होने पर युवक की जांच की गई, जिसके बाद उसे कासना कांसीराम हॉस्पिटल से आज ही गलगोटिया इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में शिफ्ट किया गया था।

ये भी पढ़ेंः SI की कटी कलाई जोड़ने में मिली कामयाबी, आठ घंटे चला ऑपरेशन

सूत्रों के मुताबिक, युवक अपनी कोरोना रिपोर्ट मांग रहा था, लेकिन रिपोर्ट न मिलने से वह परेशान था। इसी वजह से उसने क्वारनटीन सेंटर की 7वीं मंजिल से छलांग लगा दी। हालांकि अभी तक जिला प्रशासन या फिर पुलिस मामले की पुष्टी नहीं की है। लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच पड़ताल की जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News