महंगा पड़ा शादी का लड्डूः जिसने खाया वो पछताया, दहशत में आ गए सारे नेता

अब बिहार में भी कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। इस वजह से बिहार राज्य में लॉकडाउन करने पर सरकार  विचार कर रही है। इस बीच राज्य के बीजेपी ऑफिस से कोरोना विस्फोट की बड़ी खबर है।

Update: 2020-07-14 13:24 GMT

पटना: अब बिहार में भी कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। इस वजह से बिहार राज्य में लॉकडाउन करने पर सरकार विचार कर रही है। इस बीच राज्य के बीजेपी ऑफिस से कोरोना विस्फोट की बड़ी खबर है।

यह पढ़ें...रोजगार जुटाने की ट्रिकः भूखंडों की ई नीलामी से ये प्राधिकरण देगा कंपनियों को मौका

75 नेता कोरोना पॉजिटिव

यहां बीजेपी के 75 नेता कोरोना पॉजिटिव है। बीते सोमवार को सभी नेताओं का सैंपल जमा किया गया था और अब जांच रिपोर्ट में 100 में 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इन सब के पीछे शादी का लड्डू है। जिन लोगों ने लड्डू खाया वो संक्रमित हो गए।

बता दे कि बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह की शादी की सालगिरह 8 जुलाई को थी। सभी नेताओं ने उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दी और मिठाई खाने की जिद्द की। अरविंद सिंह ने लड्डू मंगाया और अपने हाथों से सभी नेताओं को खिलाया। इसके बाद जब अरविंद सिंह का कोरोना टेस्ट हुआ तो वह संक्रमित पाए गए। अब सभी नेता इस बात को लेकर दहशत में हैं कि कहीं अरविंद सिंह के शादी के लड्डू के कारण तो कोरोना संक्रमण नहीं हुआ।

 

क्षेत्रीय बैठक में शामिल नेता पॉजिटिव

8 जुलाई को बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने क्षेत्रीय बैठक बुलाई थी। इस क्षेत्रीय बैठक में महादलित प्रकोष्ठ के संयोजक संजय राम पहुंचे थे। संजय राम की तबीयत लगातार खराब चल रही थी। वह बैठक में शामिल तो हुए ही साथ ही घूम-घूम कर बीजेपी कार्यालय में सभी नेताओं से मिले भी। जब उनका कोरोना टेस्ट हुआ तो वह भी पॉजिटिव पाए गए उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई कि पटना एम्स में उनको भर्ती कराया गया।

यह पढ़ें...क्षमता से चार गुना कैदीः कोरोना संक्रमण की आशंका, हलकान है जेल प्रशासन

बीजेपी ऑफिस सील

बीजेपी कार्यालय में लगातार वर्चुअल रैली और क्षेत्रीय बैठक चल रही थी। क्षेत्रीय बैठक बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ले रहे थे। इस बैठक में अलग-अलग जिलों के जिला अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी, विधायक, पूर्व विधायक, सहित जिला के पदाधिकारी भी शामिल हो रहे थे। अब जब 75 लोग संक्रमित पाए गए हैं तो ऐसे में सवाल उठता है कि यह 75 संक्रमित लोग पिछले 7 दिन में किन-किन लोगों से मिले हैं। फिलहाल बीजेपी ऑफिस को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News