कंटेनर में छिपकर गुजरात से भाग रहे थे पंजाब, पुलिस ने 35 लोगों को ऐसे पकड़ा

देश में कोरोना वायरस की वजह से खौफ है। इस वायरस से लड़न के लिए देश में 21 दिन के लॉकडाउन का है। लोगों से अपील की जा रही है कि घरों से बाहर न निकलें।

Update: 2020-04-03 07:19 GMT

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस की वजह से खौफ है। इस वायरस से लड़न के लिए देश में 21 दिन के लॉकडाउन का है। लोगों से अपील की जा रही है कि घरों से बाहर न निकलें। लोग जहां है वहीं रुक रहे हैं, लेकिन कुछ लोग अपने घर जाने के लिए तरह-तरह के जुगाड़ लगा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गुजरात के बनासकांठा से सामने आया है। जहां 36 लोग एक कंटेनर में बैठकर जाते हुए पकड़े गए।

गुजरात के भरुच से पंजाब के अमृतसर जाने वाले एक कंटेनर में 36 लोग छिपकर बैठे हुए थे। यह सभी गुजरात से पंजाब में अपने घरों में पहुंचना चाहते थे। यह कंटेनर गुजरात के भरुच से चलकर सूरत, वडोदरा, अहमदाबाद, मेहसाणा, पालनपुर से बचते-बचाते निकल गया, लेकिन बनासकांठा जिले के पांथावाड़ा में पकड़ गया।

यह भी पढ़ें...कोरोना: अमेरिका में 24 घंटे में गईं 950 जानें, दुनिया में मौत का आंकड़ा 53000 पार

पांथावाड़ा पुलिस ने कंटेनर से सभी 36 लोगों को निकाला और दंतीवाड़ा मॉडल स्कूल में 14 दिनों के लिए क्वारनटीन कर दिया है। कंटेनर में छिपकर पंजाब के अमृतसर जाने की सारी कोशिशें बेकार साबित हो गईं।

यह भी पढ़ें...कोरोना जंग में किंग खान का बड़ा ऐलान, बोले सभी भारतीय एक परिवार

स्कूल में पांथावाड़ा पुलिस, स्वास्थ्य विभाग और दंतीवाड़ा तहसीलदार पूरी तरह से निगरानी रखे हुए हैं कि यह सभी यहां से भाग न जाएं। सभी की स्क्रीनिंग की गई लेकिन प्रारंभिक रूप से कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं मिला।

Tags:    

Similar News