कोरोना पॉजिटिव हैं ब्रिटिश PM, मोदी ने की जल्द ठीक होने की प्रार्थना, बताया फाइटर

महामारी कोरोना वायरस ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी की अपनी चपेट में ले लिया है। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

Update: 2020-03-27 19:19 GMT

नई दिल्ली: महामारी कोरोना वायरस ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी की अपनी चपेट में ले लिया है। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। पीएम बोरिस जॉनसन ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

पीएम मोदी ने बोरिस जॉनसन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि डियर पीएम बोरिस जॉनसन, आप एक फाइटर हैं और आप इस चुनौती को भी पार कर लेंगे। आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना और स्वस्थ ब्रिटेन सुनिश्चित करने के लिए शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें...कोरोना वायरस: यूपी के इन जिलों में जल्द ही होंगे 11 डायग्नोस्टिक सेंटर

इससे पहले ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने ट्वीट कर कहा कि पिछले 24 घंटों में मुझमे कोरोना वायरस के लक्षण दिखे और टेस्ट पॉजिटिव आया है। अब मैं खुद को आइसोलेट कर रहा हूं, लेकिन मैं सरकार का नेतृत्व लगातार करता रहूंगा और वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संपर्क करूंगा। हम सब मिलकर इस वायरस को हराएंगे।



बता दें कि बोरिस जॉनसन से पहले ब्रिटेन की स्वास्थ्य मंत्री नदीन डॉरिस और प्रिंस चार्ल्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इन दोनों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। डॉरिस ने खुद बयान जारी कर कहा था कि कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद डॉरिस ने खुद को आइसोलेट कर लिया था। उन्होंने कहा था कि इंग्लैंड का स्वास्थ्य विभाग मुझसे मुलाकात करने वाले सभी लोगों से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है।

यह भी पढ़ें...लॉकडाउन: सोनिया गांधी ने PM मोदी को लिखा पत्र, मजदूरों के लिए की ये बड़ी मांग

तो वहीं बुधवार को क्लेरेंस हाउस ने घोषणा की थी कि प्रिंस चार्ल्स का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। मगर उनका स्वास्थ्य ठीक है। 71 वर्षीय प्रिंस चार्ल्स का कोरोना वायरस के लिए टेस्ट स्कॉटलैंड में किया गया था।

यह भी पढ़ें...खुशखबरी! तैयार हुई कोरोना की दवा, इस डॉक्टर ने किया दावा

गौरतलब है कि चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस ने ब्रिटेन समेत पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। इस महामारी ने विश्वभर में 5 लाख 58 हजार 502 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 25 हजार 336 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

Tags:    

Similar News