कोविड सेंटर में नाबालिग बच्ची के साथ घिनौनी हरकत, दो आरोपी गिरफ्तार

दक्षिण दिल्ली के एक Covid केयर सेंटर में नाबालिग लड़की से सेक्सुअल असॉल्ट का मामला सामने आया है। कोरोना संक्रमित होने के बाद नाबालिग लड़की को सेंटर में भर्ती कराया गया था।

Update: 2020-07-24 03:19 GMT

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के एक Covid केयर सेंटर में नाबालिग लड़की से सेक्सुअल असॉल्ट का मामला सामने आया है। कोरोना संक्रमित होने के बाद नाबालिग लड़की को सेंटर में भर्ती कराया गया था। यहां बच्ची के साथ वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी भी कोरोना संक्रमित था और उसी कोविड सेंटर में एडमिट था।

ये भी पढ़ें: जानिए इस IAS की कहानी, मासूम बच्चे को लेकर ड्यूटी पर पहुंची, हो रही तारीफ

2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया

दरअसल ये मामला दक्षिण दिल्ली के कोविड केयर सेंटर का है। इस वारदात के बाद सेंटर में हड़कंप मच गया। इस वारदात के बाद दक्षिण दिल्ली पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक एक आरोपी ने नाबालिग लड़की पर यौन हमला किया, जबकि दूसरे आरोपी ने इसमें उसकी मदद की थी।

कराया गया मेडिकल

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार नाबालिग लड़की के साथ सेक्सुअल असॉल्ट की घटना होने के बाद उसका मेडिकल कराया गया। इसके बाद नाबालिग को इस केयर सेंटर से अलग केंद्र सरकार के अधीन आने वाले अस्पताल में शिफ्ट करा दिया गया, ताकि आने वाले समय में आरोपी पीड़िता को कोई नुकसान ना पहुंचा सके।

ये भी पढ़ें: बंद हुआ Airtel का ये खास प्रीपेड प्लान, रोजाना मिलता था इतना जीबी डेटा

उठ रहे सवाल

घटना के तमाम सवाल उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि वार्ड में अगर अलग-अलग रखा जाता है तो फिर आरोपी लड़की तक पहुंचने में कैसे कामयाब हो गया? वहां सिक्योरिटी क्या कर रही थी? हालांकि इन तमाम सवालों के जवाब पुलिस तलाश रही है।

बॉलीवुड और ISI लिंक: सरकार ने किया ये बड़ा एलान, अब खुलेंगे कई बड़े राज

ये भी पढ़ें: Real Truth:ऐसे ही नहीं खड़े होते रोंगटे, ना आते हैं आंसू, जानें इसके पीछे की वजह

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News