पकड़ा गया खूंखार गुर्जर: प्रेमिका को दांव पर रख बचा रहा जान, था लाखों का इनाम

गैंगस्टर पपला गुर्जर जिसके ऊपर पांच लाख रुपये का इनाम रखा गया था, अब पुलिस की हिरासत में है। ऐसे में खबर ये मिली है कि राजस्थान पुलिस ने गैंगस्टर पपला गुर्जर को महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले से गिरफ्तार किया है। यहां पर वह अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा था।

Update: 2021-01-29 06:25 GMT
गैंगस्टर पपला गुर्जर जिसके ऊपर पांच लाख रुपये का इनाम रखा गया था, अब पुलिस की हिरासत में है। ऐसे में खबर ये मिली है कि राजस्थान पुलिस ने गैंगस्टर पपला गुर्जर को महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले से गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली: राजस्थान पुलिस के हाथों खतरनाक गैंगस्टर लगा है। गैंगस्टर पपला गुर्जर जिसके ऊपर पांच लाख रुपये का इनाम रखा गया था, अब पुलिस की हिरासत में है। ऐसे में खबर ये मिली है कि राजस्थान पुलिस ने गैंगस्टर पपला गुर्जर को महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले से गिरफ्तार किया है। यहां पर वह अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा था। बता दें कि पपला गुर्जर राजस्थान का एक बहुत खतरनाक गैंगस्टर है। आज से 16 महीने पहले वह राजस्थान की जेल में था, लेकिन गुर्जर के खूंखार गैंग ने फिल्मी स्टाइल में पुलिस स्टेशन पर गोलियां बरसाते हुए उसे भगा ले गए थे। उस समय उसके गैंग ने अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस थाने पर हमला बोल दिया था, तब से ही वह पुलिस कस्टडी से फरार चल रहा था।

ये भी पढ़ें... वाराणसी में बेकाबू हुए बदमाश, 24 घंटे में दो खौफनाक वारदात, शहर में फैली दहशत

पुलिस पीछे नहीं हटी

पिछले दिन बस जैसे ही पपला को पता चला कि पुलिस उसे चारों तरफ से घेर चुकी है, उसने अपनी प्रेमिका की गर्दन पर चाकू रखकर कहा कि पीछे हट जाओ वरना इसे मार दूंगा। जिस गर्लफ्रेंड ने पपला को 509 दिनों से छुपाकर रखा था।

इसी दौरान पुलिस से बचने के लिए वह उसी को मारने पर उतारू हो गया। हालाकिं पुलिस पीछे नहीं हटी, तो पपला ने तीन मंजिला मकान से छलांग लगा दी, इसमें उसका पैर टूट गया। और पपला के नीचे कूदते ही नीचे खड़े कमांडो ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...छात्र का अपहरण: बदमाशों ने मांगी 70 लाख फिरौती, गोंडा पुलिस में मचा हड़कंप

पपला की प्रेमिका

ऐसे में पपला को गिरफ्तार करने वाले जयपुर रेंज के IG हवा सिंह घुमरिया ने बताया, ''पपला को पहलवानी का शौक था इसलिए हमें पता था कि वह वहीं रह रहा होगा जहां जिम होगा और हमने सूचना के आधार पर पता किया कि पपला की प्रेमिका जिसका नाम जिया है और वो जिम चलाती है।

फिर उसके बाद हम लोगों ने वहां जाल बिछाया और पपला को घेर लिया। और आधी रात में जब हम कोल्हापुर पहुंचे तो सादी वर्दी में हमें देखकर लोगों ने हमें डकैत समझ लिया और पथराव करने लगे। यदि हमने लोगों को समझा-बुझाकर अपना ऑपरेशन शुरू किया।''

ये भी पढ़ें...बेखौफ बदमाशों का आतंक: रायबरेली में बीच चौराहे मारी गोली, हिरासत में दो संदिग्ध

Tags:    

Similar News