MP News: अलीराजपुर में एक की परिवार के पांच लोगों के शव फांसी के फंदे से लटके मिले, मचा हड़कंप

MP News: राउड़ी गांव में एक मकान में पांच लोगों के शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची।

Report :  Network
Update: 2024-07-01 08:09 GMT

MP News (Pic: Social Media)

MP News: मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के एक गांव में सोमवार को एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव मिले जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पांचों शव मकान में फांसी के फंदे पर लटके हुए पाए गए

पुलिस सूत्रों के अनुसार राउड़ी गांव में एक मकान में पांच लोगों के शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। पांचों शव मकान में फांसी के फंदे पर लटके हुए पाए गए। मृतकों की पहचान राकेश, उसकी पत्नी ललिता, पुत्री लक्ष्मी, पुत्र अक्षय और प्रकाश के रूप में हुई है।

सूत्रों ने प्रारंभिक पड़ताल के हवाले से कहा कि सुबह मकान में किसी व्यक्ति के पहुंचने पर दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद शंका होने पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खुलवाया तो देखा की मकान में पांचों सदस्यों के शव फंदे से लटके मिले। पुलिस ने सभी शव को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई है।

इस घटना ने दिल्ली के बुराड़ी में हुई घटना को याद दिला दिया

जिले के एसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं। यह हत्या है या सामूहिक आत्महत्या? इसका खुलासा तो एफएसएल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही होगा। खास बात यह है कि इस घटना ने आज के ही दिन यानी 1 जुलाई 2018 को देश की राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में हुई घटना को याद दिला दिया है।

बता दें कि दिल्ली के बुराड़ी के मास सुसाइड केस ने पूरे देश को झकझोर कर रखा दिया था। आज यानी 1 जुलाई को इस कांड को पूरे 6 साल हो चुके हैं। 30 जून 2018 की देर रात 12 बजे से एक बजे के करीब दिल्ली के बुराड़ी में चुंडावत परिवार के 11 लोगों ने आत्महत्या कर ली थी। दस लोग फांसी पर लटके पाए गए, जबकि परिवार की सबसे बुजुर्ग सदस्य दादी की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। अगले दिन यानी 1 जुलाई 2018 को मौत के बाद सुबह-सुबह उनके शव घर से बरामद किए गए थे।

Similar News