दीप सिद्धू ने कहा- परिवार को न करें परेशान, किया ये बड़ा ऐलान

एक्टर दीप सिद्धू ने वीडियो ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि उन्‍होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्‍होंने कहा कि उनके बारे में जो गलत जानकारी फैलाई जा रही है उससे जुड़े वह सबूत इकट्ठा कर रहे हैं।

Update: 2021-01-31 03:43 GMT
गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू ने एक बार फिर वीडियो जारी किया है। वीडियो में उसने खुद को निर्दोष बताया है।

नई दिल्‍ली: गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू ने एक बार फिर वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उसने खुद को निर्दोष बताया है। वीडियो में दीप सिद्धू ने कहा कि उसने कुछ गलत नहीं किया है और वह दो दिन बाद पुलिस के सामने पेश होगा।

मिली जानकारी के मुताबिक, दीप सिद्धू को जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है, क्योंकि उसकी गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस की दो टीमें पंजाब गई हैं। दिल्ली पुलिस की टीमें पंजाब के कुछ शहर में सिद्धू की तलाश करने के लिए गई हैं।

एक्टर दीप सिद्धू ने वीडियो ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि उन्‍होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्‍होंने कहा कि उनके बारे में जो गलत जानकारी फैलाई जा रही है उससे जुड़े वह सबूत इकट्ठा कर रहे हैं। उन्‍होंने जांच एजेंसिंयों से कहा कि वह उनके परिवार को परेशान न करें। वह दो दिन में अपनी बेगुनाही का सबूत इकट्ठा कर जांच एजेंसी के सामने पेश हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें...साल का पहला मन की बात: PM मोदी करेंगे संवाद, किसान आंदोलन के बीच बेहद ख़ास

गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस पर राजधानी में हिंसा और लाल किले की घटना को लेकर दिल्ली पुलिस ने पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू और गैंगस्टर लक्खा सिधाना के खिलाफ केस दर्ज किया है। दिल्ली पुलिस ने उत्तरी जिले के कोतवाली पुलिस स्टेशन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया है जिसमें सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला भी शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें...परमवीर चक्र विजेता मेजर सोमनाथ शर्माः एक हाथ से लड़ी जंग, बचाया कश्मीर

दीप सिद्धू ने मांगा समय

इससे पहले भी दीप सिद्धू ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था। उसने कहा था कि मेरे खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी की गई है और लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया है। पहले तो मैं यह संदेश देना चाहता हूं कि मैं जांच में शामिल होऊंगा। सिद्धू ने कहा कि उसको सच्चाई सामने लाने के लिए कुछ समय चाहिए।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर

Tags:    

Similar News