Corona Vaccination : केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ली वैक्सीन की पहली डोज

सोमवार को एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने मुंबई के जेजे अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली। जबकि उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली।

Update:2021-03-02 18:02 IST
सोमवार को एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने मुंबई के जेजे अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली। जबकि उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली।

नई दिल्ली: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कोरोना की वैक्सीन लगवाई है। उन्होंने नई दिल्ली के आरआर हॉस्पिटल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है।

बता दें कि दूसरे चरण के कोरोना टीकाकरण में देश के 60 साल के बुजुर्गों और 45 साल से ज्यादा गंभीर बीमारी से जूझ रहे पीड़ितों को वैक्सीन दी जा रही है।

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े मंत्रियों का टीकाकरण किया गया था। इसी क्रम में आज रक्षामंत्री ने भी वैक्सीन लगवाई।

वैक्सीन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की फोटो हटवाने के लिए EC दफ्तर पहुंची टीएमसी



इन दिग्गज हस्तियों ने सोमवार को लगवाया था टीका

एस जयशंकर

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने भी कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली खुराक ली। उन्होंने टीका लगवाने के बाद एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, वैक्सीन की पहली खुराक लगवाई। जो लोग जानना चाहते हैं उन्हें बता दूं कि यह कोवैक्सीन थी। सुरक्षित महसूस किया, सावधानी के साथ यात्रा करूंगा।

टॉप पर मुकेश अंबानी: कोरोना काल में 40 भारतीय बने अरबपति, देखें लिस्ट

एस जयशंकर (फोटो:सोशल मीडिया)

नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक लगवाई। उन्होंने राज्य की जनता से टीकाकरण करवाने की अपील की।

नीतीश कुमार(फोटो:सोशल मीडिया)

जितेंद्र सिंह

केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में एम्स अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली खुराक लगवाई।

शरद पवार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी/राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने मुंबई के जेजे अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली।

शरद पवार(फोटो:सोसल मीडिया)

वेंकैया नायडू

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने आज कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली।

नवीन पटनायक

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सोमवार को कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली।

नवीन पटनायक(फोटो: सोसल मीडिया

भारी बारिश का अलर्ट: दिल्ली में करवट लेगा मौसम, आंधी-तूफान की भी संभावना

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News