Delhi Crime News: महिला ने लिव इन पार्टनर से लिया खौफनाक बदला, नाबालिग बेटे को उतारा मौत के घाट

Delhi Crime News: पुलिस मामला सामने आने के करीब पांच दिन बाद मुख्य आरोपी तक पहुंच पाई। इस वीभत्स हत्याकांड को जिसने अंजाम दिया, उसके बारे में जानने के बाद पीड़ित पक्ष के होश उड़ गए।

Update: 2023-08-16 05:59 GMT
Delhi Crime News (photo: social media )

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीते दिनों एक नाबालिग लड़के का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया था। लड़के की नृशंष तरीके से हत्या कर उसके शव को बिस्तर में छिपा दिया गया था। पुलिस मामला सामने आने के करीब पांच दिन बाद मुख्य आरोपी तक पहुंच पाई। इस वीभत्स हत्याकांड को जिसने अंजाम दिया, उसके बारे में जानने के बाद पीड़ित पक्ष के होश उड़ गए।

दिल्ली पुलिस ने 11 वर्षीय दिव्यांश की हत्या के मामले में एक पूजा कुमार नामक 24 वर्षीय महिला को कल यानी मंगलवार 15 अगस्त को गिरफ्तार किया। महिला मृतक लड़के के पिता के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। लेकिन बाद में आपसी अनबन के बाद वह फिर से अपनी पहली पत्नी यानी मृतक की मां के साथ रहने लगा था। इसी बात से खफा महिला ने अपने प्रेमी यानी लिव इन पार्टनर के बेटे को मौत के घाट उतार दिया।

क्या है पूरा मामला ?

दिल्ली पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी पूजा कुमार ने अक्टूबर 2019 में जीतेंद्र नामक शख्स के साथ आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। जीतेंद्र पहले से ही शादीशुदा और उसका एक बेटा भी था। आरोपी महिला के मुताबिक, जीतेंद्र ने उसे अपनी पहली पत्नी से तलाक लेकर फिर कोर्ट मैरिज करने का वादा किया था। इसी वादे पर दोनों लिव इन में रह रहे थे।

समय बीतने के साथ जीतेंद्र तलाक लेने में आनाकानी करने लगा, जिससे दोनों के रिश्ते बिगड़ते चले गए। लगातार कलह और झगड़े के बाद एक दिन जीतेंद्र पूजा को छोड़कर अपनी पहली पत्नी के पास रहने चला गया। बीते साल दिसंबर से वह अपनी पत्नी के साथ रहने लगा था। पूजा इससे बेहद गुस्से में थी। उसे लगता था कि जीतेंद्र ने अपने बेटे के खातिर उसे छोड़ा है।

सोते समय में नाबालिग की कर दी हत्या

आरोपी पूजा कुमार जीतेंद्र से बदला लेने के लिए अंदर ही अंदर उबल रही थी। बीते गुरूवार यानी 10 अगस्त को वह इंदरपुरी के जेजे कॉलोनी स्थित अपने प्रेमी के घर पहुंची। जहां उसने पाया कि घर का दरवाजा खुला हुआ है और वहां कोई नहीं है। अंदर बस उसके प्रेमी का 11 वर्षीय बेटा दिव्यांश सो रहा था। सोते समय ही पूजा ने दिव्यांश की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसकी लाश को बेड के अंदर छिपा दिया और मौके से फरार हो गई।

इस तरह चढ़ी पुलिस के हत्थे ?

पुलिस ने बताया कि गुरूवार रात तकरीबन साढ़े 8 बजे बीएलके अस्पताल से उसे सूचना मिली थी कि किसी बच्चे को मृत हालत में लाया गया है। उसकी गर्दन पर गला घोंटने का निशान है। इसके बाद पुलिस ने मृतक के माता-पिता और पड़ोसियों से पूछताछ की तो किसी ने घटना को होते हुए या आरोपी को आते-जाते नहीं देखा। इसके बाद घटनास्थल के आसपास लगे 300 से अधिक सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद पूजा पुलिस के हत्थे चढ़ी। पुलिस ने जब उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सारी कहानी उगल दी। इंदरपुरी पुलिस स्टेशन में सेक्शन 302 के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News