यहां शेल्टर होम में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौक पर मौजूद

राजधानी दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में शनिवार को भीषण आग लग गई। यहां यमुना बाजार के पास एक शेल्टर होम में भयंकर आग लगी है। आग लगने की सूचना मिलने पर मौके फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां पहुंची।

Update: 2020-04-11 14:53 GMT

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में शनिवार को भीषण आग लग गई। यहां यमुना बाजार के पास एक शेल्टर होम में भयंकर आग लगी है। आग लगने की सूचना मिलने पर मौके फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां पहुंची। मिली जानकारी के मुताबिक जब आग लगी उस दौरान कई लोग अंदर मौजूद थे।

लेकिन दिल्ली फायर सर्विस के डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें...कोरोना वायरस: पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन की उड़ीं धज्जियां, केंद्र ने मंगा जवाब

अग्निशमन विभाग ने बताया था कि उन्हें कश्मीरी गेट पर रैन बसेरा में आग और पथराव की कॉल मिली, जिसके बाद दमकल की 5 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि पहले हंगामा हुआ फिर आग लगने से हड़कंप मच गया। आग लगने के दौरान कुछ लोग पत्थर भी फेंक रहे थे।

यह भी पढ़ें...रेलवे ने उठाया बड़ा कदम, शुरू हो गया टनल बनाने का काम…

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) के ट्रामा सेंटर में आग लग लग गई थी। आग ट्रामा सेंटर के चौथे फ्लोर पर लगी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक आग शॉट सर्किट के कारण लगी। इस आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। ट्रॉमा सेंटर में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग को बुझा दिया गया।

Tags:    

Similar News