Delhi Kanjhawala Incident: अंजलि की मां को बेटी की दोस्त निधि पर शक, हत्या की साजिश में शामिल होने का लगाया आरोप

Delhi Kanjhawala Incident: घटना वाली रात स्कूटर पर अंजलि के साथ – साथ उसकी दोस्त निधि भी सवार थी। जो हादसे के बाद मौके से भाग गई थी।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-01-05 03:06 GMT

Delhi Kanjhwala Incident (photo: social media )

Delhi Kanjhawala Incident: कंझावला हादसे की शिकार अंजलि की मां ने खुद को मृतका की दोस्त बता रही निधि पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की हत्या की साजिश में निधि भी शामिल हो सकती है। अंजलि की मां ने कहा, मैं किसी निधि को नहीं जानती हूं। मैंने उसे कभी नहीं देखा है। अंजलि कभी ड्रिंक नहीं करती थी। वह नशे की हालत में कभी घर नहीं आई।

दरअसल, घटना वाली रात स्कूटर पर अंजलि के साथ – साथ उसकी दोस्त निधि भी सवार थी। जो हादसे के बाद मौके से भाग गई थी। बाद में उसने पुलिस को बताया कि वह काफी डर गई थी, इसलिए उस दौरान वह पुलिस के पास नहीं जा सकी। निधि ने पुलिस को ये भी बताया कि अंजलि नशे में गाड़ी चला रही थी।

परिवार का निधि पर गंभीर इल्जाम

अंजलि के परिवार ने निधि के दावों को खारिज करते हुए उस पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। अंजलि की मां ने इसे एक सोची-समझी साजिश करार दिया है, जिसमें निधि भी शामिल है। उन्होंने कहा कि एक स्कूटी पर सवार दो लोगो का एक्सीडेंट होता है। एक मर जाती है, मगर दूसरी वहां से मदद किए बिना भाग जाती है। फिर अचानक साइड हिरोइन की तरह 75 घंटे बाद सामने आती है और झूठी कहानी बताती है।

फैमिली डॉक्टर ने भी नशे की बात को खारिज किया

मृतका अंजलि के फैमिली डॉक्टर भूपेश ने पीड़िता के नशे में होने की बात को खारिज किया है। भूपेश ने कहा कि अटॉप्सी रिपोर्ट में अंजलि के पेट में एल्कोहल नहीं पाया गया है। उसके पेट में केवल खाना मिला है। उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि यह कोई साधारन हत्या नहीं है। मरने से पहले अंजलि को खूब प्रताड़ित किया गया। उसके शरीर पर 40 चोटें थीं।

बता दें कि पिछले दिनों अंजलि की दोस्त निधि ने पुलिस के सामने उसके नशे में होने की बात कही थी। उसने दावा किया, अंजलि बहुत नशे की हालत में थी। मैंने उसे कहा था कि मुझे स्कूटी चलाने दे, मगर उसने मुझे स्कूटी नहीं चलाने दी।

आरोपियों का होगा लाई डिटेक्टर टेस्ट

अंजलि की मौत के मामले में गिरफ्तार पांचों आरोपियों के विरूद्ध जांच तेजी से चल रही है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पांचों के बयान में काफी अंतर है, जबकि उस रात सभी एक ही कार में सवार थे। ऐसे में पुलिस आरोपियों का लाई डिटेक्टर टेस्ट करवा सकती है। हालांकि, इसके लिए पुलिस को पहले कोर्ट से अनुमति लेनी होगी।

क्या है पूरा मामला

ज्ञात हो कि 31 दिसंबर की देर रात अंजलि अपनी दोस्त निधि के साथ पार्टी करके घर लौट रही थी। तभी कार ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी, जिसके बाद वह कार में फंस गई थी मगर कार सवार युवकों ने गाड़ी को रोकने की बजाय उसे कई किलोमीटर तक घसीटते रहे। इस घटना में अजलि के शरीर के कई हिस्से अलग हो गए थे।

पुलिस ने इस मामले में पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें 26 वर्षीय दीपक खन्ना, 25 वर्षीय अमित खन्ना, 27 वर्षीय कृष्ण, 26 वर्षीय मिथुन और 27 वर्षीय मनोज मित्तल शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक, घटना के समय दीपक खन्ना कार चला रहा था और वह नशे की हालत में था।

Tags:    

Similar News