अचानक बदला मौसम: तेज बारिश आने के मिले संकेत, जारी अलर्ट

राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में मौसम का मिजाज बहुत तेजी से बदल रहा है। दिल्ली-एनसीआर के तमाम इलाकों में बादल की घेराबंदी हो गई है और ठंडी-ठंडी हवाएं चल रही है।

Update: 2020-06-13 08:51 GMT

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में मौसम का मिजाज बहुत तेजी से बदल रहा है। दिल्ली-एनसीआर के तमाम इलाकों में बादल की घेराबंदी हो गई है और ठंडी-ठंडी हवाएं चल रही है। जिससे लोगों को बड़ी राहत मिली है। साथ ही इन इलाकों में बारिश के आसार भी बना रहे हैं। बीते कई दिनों से उमसभरी गर्मी ने लोगों का हाल-बेहाल कर दिया था, जिससे अब राहत मिल रही है।

ये भी पढ़ें... धमाके का अलर्ट: यूपी की 50 जगहों को खतरा, CM योगी भी निशाने पर

तेज आंधी और बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने बीते शुक्रवार को ताजा अनुमान जारी किया था। इस अनुमान के मुताबिक, पश्चिम उत्तर प्रदेश के नोएडा, गाजियाबाद, बागपत में तेज आंधी और बारिश की संभावना जताई गई थी। साथ ही दिल्ली एनसीआर में मौसम बदलने की बात कही गई थी।

आपको बता दें कि इससे पहले 10 जून को दिल्ली-एनसीआर में अचानक शाम 5.15 बजे बाद मौसम पलट गया था। दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में पहले धूल भरी आंधी चली और उसके बाद तेज गरज के साथ कुछ इलाकों में बारिश भी हुई थी। मौसम के अचानक से पलटने के साथ ही दो दिनों से तेज गर्मी से लोगों को राहत मिली थी।

ये भी पढ़ें...चीन बॉर्डर पर मामला अंडर कंट्रोल, भारत-चीन गतिरोध पर बोले सेना प्रमुख नरवणे

गाड़ियों की लंबी लाइन

इसके अलावा दिल्ली में तेज आंधी और तूफान के बाद डीएनडी पर एक विज्ञापन का बोर्ड गिर जाने के बाद रास्ता जाम हो गया था। जिसकी वजह से वहां पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई थी।

वहीं दिल्ली के कालिंदी कुंज में पेड़ गिर जाने के कारण रास्ता जाम हो गया था। इसके साथ ही दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में आई तेज आंधी के बाद कई जगहों पर पेड़ाें के गिरने के कारण रास्ते जाम हो गए थे। जिसके चलते घंटों सड़के जाम रही।

ये भी पढ़ें...हादसे से कांपे लोग: 100 फिट नीचे चले गए सभी लोग, तड़प कर हुई मौत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News