Delhi News: दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने विजय चौक पर खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

Delhi News: सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी गर्दन और छाती पर जलने के निशान मिले। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने हेड कांस्टेबल की पहचान कुलदीप के रूप में की।

Written By :  Durgesh Sharma
Update: 2023-01-04 09:49 GMT

Delhi News (Social Media)

Delhi News: दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने आज यानी बुधवार को विजय चौक के पास कथित तौर पर खुद को आग लगा ली। सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी गर्दन और छाती पर जलने के निशान मिले। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने हेड कांस्टेबल की पहचान कुलदीप के रूप में की। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुलदीप मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।

हालांकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने हेड कांस्टेबल को बचा लिया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, उसकी गर्दन और छाती पर जल गई है। वह दिल्ली सचिवालय की सुरक्षा में तैनात हैं।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है और सुबह शिकायत मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच के आधार पर ऐसा लग रहा है कि हेड कांस्टेबल ने व्यक्तिगत और घरेलू कारणों से आत्महत्या की है, हालांकि वास्तविक कारण की जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा।


Tags:    

Similar News