गरीब हो तो सुनो! गर्लफ्रेंड के साथ सिर्फ 1 रु में जमकर करो यहाँ अय्याशी

हम आपको बता दें कि, हमारे देश में जहां एक रुपए के सिक्के की कोई वेल्यू लोग नहीं समझते. वहीं, भारत के इस एक मुद्रा की कीमत आपकी सोच से कहीं ज्यादा मूल्यवान है. हमारे देश में अक्सर आपने लोगों को कहते सुना होगा कि एक रुपए से आजकल कुछ नहीं मिलता, लेकिन इसी एक रुपए को अगर आप किसी अन्य देश में ले जाएंं, तो शायद आपको बहुत कुछ मिल सकता है.

Update: 2019-08-02 11:43 GMT

नई दिल्ली: हम आपको बता दें कि, हमारे देश में जहां एक रुपए के सिक्के की कोई वेल्यू लोग नहीं समझते. वहीं, भारत के इस एक मुद्रा की कीमत आपकी सोच से कहीं ज्यादा मूल्यवान है. हमारे देश में अक्सर आपने लोगों को कहते सुना होगा कि एक रुपए से आजकल कुछ नहीं मिलता, लेकिन इसी एक रुपए को अगर आप किसी अन्य देश में ले जाएंं, तो शायद आपको बहुत कुछ मिल सकता है.

ये भी देखें:J&K : इस खतरनाक हथियार के मिलने से मचा हड़कंप, तुरंत रोकी गई अमरनाथ यात्रा

अर्थव्यस्था के मामले में भारत धीरे-धीरे खुद को मजबूत करते जा रहा है. मजबूत अर्थव्यवस्था के साथ-साथ भारत दुनिया का दूसरा सबसे ज्यादा जनसंख्या वाला देश है. वर्तमान समय में भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया की सबसे मजबूत अर्थव्यस्था में से एक होगी. अर्थव्यवस्था को मजबूत करने में उस देश की करेंसी का बहुत बड़ा योगदान होता है. आज हम आपको एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां भारतीय मुद्रा काफी मजबूत है.

ये भी देखें:हाई अलर्ट! J&K में बड़ा हमला कर सकते हैं आतंकी, प्रशासन ने कहा- लौट जाएं सैलानी

हम जिस देश की बात कर रहे हैं. उस देश का नाम है वियतनाम है. वियतनाम की राष्ट्रीय मुद्रा डांग है, जो भारतीय मुद्रा के मुकाबले काफी कमजोर है. वर्तमान समय में भारतीय एक रुपए की कीमत वियतनान में 337.08 वियतनामी डांग के बराबर है. अगर आप इस खूबसूरत से देश में छुट्टियां बिताने का प्लान कर रहे हैं, तो बहुत ही सस्ते और किफायती दरों में आप यहां यात्रा कर सकते हैं.

Tags:    

Similar News