बाराबंकी में डबल मर्डर से फैली सनसनी, हत्या के बाद पत्नी की निकाल ली दोनों आंखें

उत्तर प्रदेश के  बाराबंकी में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पति-पत्नी और तीन बेटों पर बदमाशों ने नुकीले हथियार से हमला बोल दिया जिसमें पत्नी और एक बेटे की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लड़कों और पिता को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Update: 2019-03-08 13:55 GMT

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पति-पत्नी और तीन बेटों पर बदमाशों ने नुकीले हथियार से हमला बोल दिया जिसमें पत्नी और एक बेटे की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लड़कों और पिता को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इस डबल मर्डर की वजह अवैध संबंधों को बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें......पिपराइच चीनी मील का कार्य अधूरा, 20 से 25 मार्च को पेराई का ट्रायल होना तय

हत्याकांड की इस वारदात को बाराबंकी जिले में सफदरगंज थाना क्षेत्र के लक्षबर बजहा गांव में अंजाम दिया गया है। जहां पति-पत्नी और तीन मासूम बेटों पर बदमाशों ने नुकीले हथियार से जानलेवा हमला बोल दिया। बदमाशों की हैवानियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने पत्नी की हत्या के बाद उसकी दोनों आंखें भी निकाल लीं। घटना में पत्नी और एक बेटे की मौत हो चुकी है, जबकि पिता और दो लड़कों को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें......MIG-21 एक बार फिर दुर्घटनाग्रस्त, जानिए इसे क्यों कहते हैं उड़ता ताबूत

जानकारी के मुताबिक मौके पर शराब की कई बोतलें मिली हैं, जिससे अंदेशा जताया जा रहा है कि बदमाशों ने खूनी खेल खेलने से पहले घर में पति को जमकर शराब पिलाई और उसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें......बोर्ड परीक्षा की कापी जांचने के बजाए मूल्यांकन केन्द्रों पर प्रदर्शन करते रहे शिक्षक, ये है डिमांड

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार ने बताया कि गुरुवार रात में दो पक्षों के बीच घर के अंदर मारपीट हुई। इनमें से मृतक महिला के परिवार से आए चार लोग घर के अंदर शराब पी रहे थे। शराब पीने के बाद इन लोगों के बीच काफी मारपीट हुई। इस घटना में घर के अंदर मौजूद महिला और पहली पत्नी के बेटे की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति और दो बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल अवैध संबंध या जमीनी विवाद का मामला सामने आ रहा है। पुलिस की पूछताछ जारी है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News